GMCH STORIES

पीएफसी के छात्रों ने एसीसीए की परीक्षा में मारी बाजी

( Read 743 Times)

20 Apr 24
Share |
Print This Page

पीएफसी के छात्रों ने एसीसीए की परीक्षा में मारी बाजी

उदयपुर। पीएफसी के विद्यार्थियों ने मार्च 2024 में एक बार फिर जीत हासिल करते हुए इस तिमाही में पीएफसी के 3 विद्यार्थी फातिमा कादेर, चित्रांश जैन, ताहिर अली एसीसीए एफिलिएट बनंे।
पीएफसी की निर्देशिका मीनाक्षी भेरवानी ने बताया कि एसीसीए की इस यात्रा में उनकी मेहनत के साथ पीएफसी का पूर्ण सहयोग रहा हैं। उन्होंने बताया कि पीएफसी के छात्रों ने स्किल और प्रोफेशनल दोनो लेवल में ही जीत का परचम लहराया। जिसमें एफआर 90 प्रतिशत रिजल्ट रहा। पीएम में भी वर्ल्ड पास रेट से कहीं ज्यादा रिजल्ट रहा। जिसमें इशांत सोमानी के एफआर विषय में 89 प्रतिशत परिणाम रहा। अब विद्यार्थियों को वर्ल्ड रैंक का इंतजार है। एसबीआर व एपीएम में 100 प्रतिशत परिणाम रहा।  शेष परिणाम में इशांत सोमानी प्रथम, नेभनानी हार्दिक सिंघवी, बुरहानुद्दीन पिपरमिंट,रिदम कसेरा,हर्षिता गौर, भूमि पराग शाह, पंकज कृपलानी, चित्रांश जैन, माहीप राठौड़ , दीपांशु बोहरा,आशीष साजी, मनन बाबेल, पियुषा विधानी, तनिष्क जागेटिया, आयुष सुराना, विनी मेहता, तंजील अमर, वत्सल भटनागर,प्रियल पंवार, हनीशा शेवखानी, निहाल जैन, हर्ष सिसोदिया,पवित्र भट्ट, ताहिर अली, भव्यंशा बंसल, साक्षी काबरा, मनीषा सुवालका, गजराज चौधरी, पार्श्व कोठारी,
रहे। इसके साथ ही मीनाक्षी भेरवानी का यह भी कहना है कि पीएफसी के छात्र आगे भी लगातार इसी तरह से प्रयास करते रहेंगे तथा वर्ल्ड व इंडिया रैंक मे नाम लाने के लिए पीएफसी के विद्यार्थियों के साथ पीएफसी की टीम भी लगातार प्रयास करती रहेंगी द्य पीएफसी व उसकी टीम अपने इस लगातार किए जा रहे प्रयास को और भी सफल बनाने में अपना पूरा योगदान देगी।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like