GMCH STORIES

पुलवामा हमले की 5वीं बरसी पर 2 मिनट का मौन

( Read 1176 Times)

14 Feb 24
Share |
Print This Page

पुलवामा हमले की 5वीं बरसी पर 2 मिनट का मौन

पुलवामा हमले की 5वीं बरसी पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता पंकज कुमार शर्मा ने युवा साथियों के साथ टाउन हॅाल स्थित शहीद स्मारक पर 2 मिनट का मौन रखकर, वीर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। शर्मा ने युवाओं को देश की एकता, अखण्डता की शपथ दिलवाई एवं अपने संबोधन में कहा कि मात्र-भूमि की सम्प्रभुता एवं अखण्डता के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले वीर जवानों का यह देश सदैव ऋणी रहेगा।

इस मौके पर भगवती प्रजापत, कन्हैयालाल मेनारिया, अशोक तंबोली, निलेश खराड़ी, दीपेश कुमावत, रोहित मेघवाल सहित कई युवा साथी एवं कांग्रेस मीडिया सेन्टर के पदाधिकारी उपस्थित थे।

तथा "रक्षाबंधन" धानमंडी स्थित कांग्रेस मीडिया सेंटर पर भी पुलवामा में शहीद हुए अमर जवानों को और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री शिवचरण माथुर की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित कर संगोष्ठी का आयोजन किया!

इस मौके पर सुभाष चित्तौड़ा, राजेन्द्र सिंह राव, प्रियांश मेहता तन्मय सनाठ्य आदि उपस्थित थे।

शर्मा ने संगोष्ठी को संबोधित करते हुए, इसे भारत के इतिहास का सबसे काला दिन बताया। उन्होंने कहा कि आज ही के दिन जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय सुरक्षा कर्मियों को ले जा रहे सीआरपीएफ के वाहनों के काफिलों पर आत्मघाती हमला हुआ, जिसमें करीब 45 भारतीय सैनिक शहीद हो गए! आज पुलवामा हमले की 5वीं बरसी है लेकिन आज भी इस हादसे को याद कर भारत के लोगों की रूह कांप जाती है। आज पूरा देश पुलवामा के वीर शहीदों को नमन कर रहा है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like