GMCH STORIES

मतदाताओं के द्वारा दिए गए जनादेश को हम सर झुका कर नम्रता पूर्वक स्वीकार

( Read 1550 Times)

04 Dec 23
Share |
Print This Page

मतदाताओं के द्वारा दिए गए जनादेश को हम सर झुका कर नम्रता पूर्वक स्वीकार

उदयपुर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता पंकज कुमार शर्मा ने अपने बयान में कहा कि  राजस्थान में मतदाताओं के द्वारा दिए गए जनादेश को हम सर झुका कर नम्रता पूर्वक स्वीकार करते हैं। उदयपुर जिले एवं उदयपुर शहर में भी मतदाताओं के निर्णय को शालीनता पूर्वक स्वीकार करते हैं कांग्रेस रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाती रहेगी। शर्मा ने अपने बयान में कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विभिन्न प्रकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से राजस्थान की 8 करोड़ जनता का दिल जीता है चाहे सरकार बने या ना बने।राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता पंकज कुमार शर्मा ने अपने बयान में कहा कि  राजस्थान में मतदाताओं के द्वारा दिए गए जनादेश को हम सर झुका कर नम्रता पूर्वक स्वीकार करते हैं!
 शर्मा ने अपने बयान में कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्रीअशोक गहलोत जी ने अपने विभिन्न प्रकार की योजनाओं के माध्यम से राजस्थान की 8 करोड़ जनता का दिल जीता है चाहे सरकार बने या ना बने!
 पंकज कुमार शर्मा ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि विधानसभा की परिणामों से  निराश ना हो लोकसभा की चुनाव की तैयारी में जुट जाए और उदयपुर जिले एवं शहर में मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से  पारिवारिक संबंध स्थापित कर अपने आप को समर्पित करें!
 उदयपुर शहर में दिए गए जन समर्थन के प्रति भी उदयपुर के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। शर्मा ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि विधानसभा की परिणामों से निराश ना हो लोकसभा की चुनाव की तैयारी में जुट जाए और उदयपुर जिले एवं शहर में मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से  पारिवारिक संबंध स्थापित कर अपने आप को समर्पित करें। उदयपुर शहर में दिए गए जन समर्थन के प्रति भी उदयपुर के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like