GMCH STORIES

करवा चौथ पर सोजतिया ज्वेलर्स पर उमड़ी भीड़, महिलाओं को करना पड़ा इंतजार

( Read 1307 Times)

02 Nov 23
Share |
Print This Page

करवा चौथ पर सोजतिया ज्वेलर्स पर उमड़ी भीड़, महिलाओं को करना पड़ा इंतजार

उदयपुर। सोजतिया ज्वेलर्स पर आज करवा चौथ के अवसर पर सुबह से दम्पत्तियों की भीड़ उमड़ी पड़ी। महिलाओं को अपनी मनपसन्दीदा ज्वलेरी खरीदने के लिये इन्तजार करना पड़ा।
निदेशक डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि करवा चौथ पर सोजतिया ज्वेलर्स पर विशेष डिजाइनर कलेक्शन लॉन्च किया गया है इसमें लाइटवेट ज्वेलरी, कुंदन, कोलकता , डायमंड तथा डायमंड पोलकी  की उम्दा डिजाइनें विशेष कर मंगलसूत्र, डायमंड रिंग आदि शामिल थी।
आज मजा तो तब आया जब कई व्यक्ति अपनी जीवन संगिनी के लिए कुछ ज्वेलरी खरीदना तो चाहते थे लेकिन उन्हें अंगूठी का माप नहीं पता था तो कुछ को कंगन का माप नहीं पता था ,ऐसे में शोरूम द्वारा उन्हें सिलेक्शन में भरपूर मदद की गई तथा एश्योरेंस दिया की डिजाइन तथा माप में कोई बदलाव होता है तो उस ज्वेलरी को  एक्सचेंज किया जा सकेगा।  
सोजतिया ज्वेलर्स पर उपलब्ध हजारों आभूषणों का मेकिंग चार्ज का निर्धारण बहुत ही सावधानी पूर्वक निर्माणी लागत तथा उचित लाभ को जोड़कर किया गया है। जिसका ग्राहकों को आज बहुत फायदा मिला।  
डॉ.धु्रव सोजतिया ने बताया कि 916 हॉलमार्क ज्वेलरी पर मेकिंग चार्ज 916 सोने की रेट से ही लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि धनतेरस पर सोना ,चांदी की खरीद को साक्षात लक्ष्मी माता को घर पर लाने के समान माना जाता है। इसे ध्यान में रखकर बड़ी मात्रा में ज्वेलरी की एडवांस बुकिंग भी आज की गई। नेहल सोजतिया ने बताया कि रीजनेबल मेकिंग चार्ज तथा गुणवत्ता युक्त ज्वेलरी उपलब्ध कराने के लिए आम जनों के दिलों में पेठ बना चुके सोजतिया ज्वेलर्स को भारत का विश्वसनीय रिटेल ज्वेलर्स पुरस्कार तथा डायमंड ज्वेलरी के लिए ऑथेंटिसिटी अवार्ड से नवाजा जा चुका है।उन्होंने दोनों ही सम्मान अपने सम्माननीय ग्राहकों को समर्पित किये,क्योंकि उनके विश्वास के कारण की आज सोजतिया इस मुकाम पर पहुंच पाया है।
उन्होंने कहा कि सोजतिया ज्वेलर्स के अपने खुद के मार्के के शुद्ध चांदी के 999 सिक्के भी इस बार ग्राहकों को शोरूम पर उपलब्ध कराए जा रहे हैं।उन्होंने कहा जनता ने करवा चौथ, दीपावली के साथ-साथ शादियों की खरीदारी भी प्रारंभ कर दी है। यहां के ब्राइडल सिरमोर कलेक्शन को भी बहुत सराहा गया।  डायमंड पोलकी में बाजूबंद ,हथ फूल, पोंच, कांकण, मेरी, रखड़ी, नेकलेस सेट,  टीका, रवा तुसी, चांद बाली आदि का बेहतरीन कलेक्शन ग्राहकों को  शोरूम पर देखने को मिल रहा है। ग्राहकों के उत्साह को देखते हुए यह बात चरितार्थ हुई कि भारत में सोना विनियोग,स्टेटस, इमोशंस, के साथ स्त्री धन के रूप में भी खरीदा जाता है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like