GMCH STORIES

निवर्तमान अध्यक्ष मेहता ने आकर दिलाई कोठारी को शपथ

( Read 2754 Times)

15 Oct 23
Share |
Print This Page
निवर्तमान अध्यक्ष मेहता ने आकर दिलाई कोठारी को शपथ
उदयपुर। ओसवाल भवन की कार्यकारिणी के चुनाव रविवार को उदयपुर के ओसवाल भवन में हुए। इसमें विवाद के बीच दिलचस्प मोड तब आ गया जब नव निर्वाचित अध्यक्ष प्रकाश कोठारी को ओसवाल सभा के निवर्ततान अध्यक्ष कन्हैयालाल मेहता डूंगला वाला ने आकर शपथ दिलाई।
इससे पूर्व सुबह चुनाव अधिकारी अरुण कोठारी की देखरेख में ओसवाल भवन में लगा रखे ताले खुलवाकर चुनाव प्रक्रिया शुरू कराई। मतदान दोपहर 2 से 5 बजे के बीच मतदान हुआ। कोठारी ने चुनाव प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए मतदान प्रक्रिया शुरू की। इसके बाद चुने हुए कार्यकारिणी सदस्यों को बधाई दी। मतगणना के बाद कार्यकारिणी में चुने गए पदाधिकारियों को थोब की बाड़ी श्रीसंघ के अध्यक्ष मनोहरसिंह नलवाया ने शपथ दिलाई।
किसको कितने वोट मिले:
उपाध्यक्ष पद पर डाॅ. तुक्तक भानावत को 35 वोट मिले। इसी प्रकार सचिव आनंदीलाल बम्बोरिया को 35 वोट मिले। सह मंत्री मनीष नागौरी निर्विरोध निर्वाचित हुए। कोषाध्यष पद पर फतहसिंह मेहता को 36 वोट, भंडार संरक्षक पद पर फतहलाल कोठारी को 36 वोट मिले। हिसाब निरीक्षक पद के लिए अंशुल मोगरा निर्विरोध निर्वाचित हुए। कार्यकारिणी सदस्य के लिए अशोक कुमार मेहता को 36, किरण पोखरना को 36, मुकेश कुमार मोगरा को 36 व सुमन कोठारी को 35 वोट मिले। उपाध्यक्ष पद पर एक अन्य प्रत्याशी कुलदीप मेहता को 1 वोट मिला तो कार्यकारिणी सदस्य के लिए साधना मेहता को भी एक 1 वोट मिला। चुनाव प्रक्रिया में 36 जनों ने मतदान किया।
अध्यक्ष बोले अब समाज को आगे बढ़ाने में जुट जाए:
इस अवसर पर नव निर्वाचित अध्यक्ष प्रकाश कोठारी ने कहा कि अब चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो गई और सब मिलकर समाज के विकास के लिए काम करने और आगे बढ़ाने में जुट जाए। कार्यकारिणी के सदस्य मिलकर ओसवाल सभा के विकास को लेकर जुट जाए। हमने जो वायदे किए है उन्हें हमें पूरा करना है। कार्यक्रम के अंत में नवीन कार्यकारिणी से लेकर कार्य परिषद के चुने सदस्यों का उपरणा ओढ़ाकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम का संचालन आलोक पगारिया ने किया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like