GMCH STORIES

इनरव्हील क्लब का आभार प्रदर्शन समापन समारोह आयोजित

( Read 1844 Times)

18 Jun 23
Share |
Print This Page

इनरव्हील क्लब का आभार प्रदर्शन समापन समारोह आयोजित


उदयपुर। इनरव्हील क्लब उदयपुर का सत्र 2022-23 का आभार प्रदर्श्शन समारोह रेाटरी बजाज भवन में आयोजित किया गया। जिसमें सेवा सहयोगियों को सम्मानित किया गया।
क्लब प्रेसिडेंट रश्मि पगारिया ने अपने स्वागत उद्बोधन में बताया कि गत 2 वर्षों में क्लब ने 400 से अधिक सेवा कार्य कर उदयपुर शहर में अपनी एक ब्रांड इमेज बनाई है। इस अवसर पर उन्होंने अपने 2 साल के कार्यकाल में किये गये कार्यों की जानकारी दी।
सेक्रेटरी सीमा चंपावत ने सचिवीय प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। दीप प्रज्वलन के पश्चात इनरव्हील प्रार्थना ट्रेजरार बेला जैन ,आईएसओ रेखा जैन ने प्रस्तुत की। पीडीसी चंद्रप्रभा मोदी,  एडवाइजर पुष्पा कोठारी, शीला तलेसरा ने प्रेसिडेंट रश्मि पगारिया तथा उनकी टीम के सेवा कार्यों की प्रशंसा की तथा आगे डिस्ट्रिक्ट में जाने के लिए शुभकामनायें दी। कार्यक्रम का संचालन निराली जैन ने किया। समारोह में रश्मि पगारिया ने सभी मंथली कोऑर्डिनेटर, अर्थ प्रदाता को कुशल कार्य एवं सहयोग हेतु सेवा सहयोगी के रूप में पुष्पा कोठारी ,कमला जैन रेखा भाणावत , सेक्रेटरी सीमा चंपावत, शारदा स्वाति  श्रीमाली को प्रशस्ति पत्र दिया गया। समारोह में रोटरी क्लब के प्रेसिडेंट रोटेरियन सतीश जैन, अजय  अग्रवाल ,आगामी प्रेसिडेंट गिरीश मेहता, विवेक व्यास तथा रोटेरियन आलोक पगारिया का भी ऊपरने द्वारा स्वागत किया गया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like