GMCH STORIES

जयसमंद ने पूर्व सांसद मीणा ने किया शिविर का शुभारंभ

( Read 4751 Times)

24 Apr 23
Share |
Print This Page
जयसमंद ने पूर्व सांसद मीणा ने किया शिविर का शुभारंभ

राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न पंचायत समिति मुख्यालयों एवं सार्वजनिक स्थानों पर महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया गया। इन कैंप में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों का ऑनलाइन पंजीयन करते हुए गारंटी कार्ड का वितरण किया गया।
 जिले के जयसमंद में महंगाई राहत कैंप का शुभारंभ पूर्व सांसद रघुवीर मीणा के मुख्य आतिथ्य में हुआ। इस अवसर पर अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि मीणा ने पंजीकृत लाभार्थियों को गारंटी कार्ड का वितरण किया और इस विशेष आयोजन के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताते हुए ग्रामीणजनों को सरकार के इस अभियान का पूरा-पूरा लाभ उठाने का आह्वान किया।
इधर, पूर्व उप जिला प्रमुख व राज्य स्तरीय बीसूका क्रियान्वयन समिति सदस्य लक्ष्मीनारायण पण्ड्या ने  बड़गांव व कदमाल में आयोजित कैंप का निरीक्षण किया और मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड का वितरण किया। इसी प्रकार जिला परिषद सदस्य कामिनी गुर्जर ने शहर के यूआईटी में आयोजित शिविर का जायजा लिया और यहां पर लाभार्थियों को दी जा रही राहत के बारे में जानकारी लेकर मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड का वितरण किया। गुर्जर ने यहां पर महिला लाभार्थियों से भी संवाद किया और मुख्यमंत्री के इस अनूठे अभियान का लाभ उठाने का आह्वान किया। बड़गांव शिविर में पंचायत समिति सदस्य भुवनेश व्यास, बड़गांव सरपंच संजय शर्मा, पूर्व जिला परिषद सदस्य विद्या शर्मा, हीरालाल पालीवाल, दिनेश औदिच्य आदि मौजूद रहे।
इसी प्रकार समाजसेवी लालसिंह झाला ने जिले के सुहावतों का गुड़ा  क्षेत्र का दौरा किया और यहां पर महंगाई राहत कैंप की गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने भी लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड का वितरण किया।  


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like