GMCH STORIES

उदयपुर विंटर कार्निवल आज से

( Read 3498 Times)

07 Jan 23
Share |
Print This Page
उदयपुर विंटर कार्निवल आज से

उदयपुर.।  लेकसिटी में नए साल में बॉलीवुड सहित लोककलाकार 7 और 8 जनवरी को ओकेजन  गार्डन में  प्रस्तुति देंगे। शेड्स ऑफ़ उदयपुर एवं कल्ला कृति इवेंट्स के संयुक्त तत्वाधान में उदयपुर विंटर कार्निवल मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसमें फन, फूड,म्यूजिक एवं शॉपिंग का समावेश है। गगन शर्मा ने बताया कि इस कार्निवल में 2 दिन के कंसर्ट का आयोजन भी किया जा रहा है जिसमें हर आयु वर्ग के लोगों का ध्यान रखते हुए 5 बॉलीवुड कलाकार मामे खान, रेतीला राजस्थान, असीस कौर, शर्ली सेटिया एवं लॉस्ट स्टोरीज अपनी प्रस्तुतियाँ देंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल गीत मेहमान के रेतीले राजस्थान के कलाकार देंगे प्रस्तुति
सोशल मीडिया पर वायरल गीत मेहमान के रेतीले राजस्थान
ग्रुप के कलाकार प्रस्तुति देंगे। मिलिंद सोनी ने बताया कि   अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कलाकार मामे खान भी अपने राजस्थानी और बॉलीवुड गीतों की प्रस्तुति कार्निवल में देंगे। वही बॉलीवुड कलाकार असीस कौर, शर्ली सेटिया एवं लॉस्ट स्टोरीज अपने और बॉलीवुड गीतों पर प्रस्तुति देंगे।
राजस्थानी फिल्म पर आधारित रहेगा पूरा कार्निवल
 इस कार्निवल में सीडलिंग स्कूल के बच्चों द्वारा कार्निवल परेड का आयोजन भी किया जायेगा। जिसमे बच्चो द्वारा कार्निवल की थीम पर परेड निकाली जाएगी। साथ ही साथ इस कार्निवल को पूरा राजस्थानी थीम पर आयोजित किया जा रहा है इसके अंतर्गत आईएनआईएफडी के बच्चों द्वारा फैशन शो का आयोजन भी किया जाएगा जिसमे देश विदेश के मॉडल भाग लेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like