GMCH STORIES

सोजतिया के इनामी ड्रा में धरतीपुत्र के खुली कार

( Read 4262 Times)

05 Jan 23
Share |
Print This Page
सोजतिया के इनामी ड्रा में धरतीपुत्र के खुली कार

दयपुर। गत दशहरा दीपावली पर सोजतिया जवैलर्स पर आयोजित ईनामी ड्रा को आज सोजतिया ज्वेलर्स पर सोजतिया के फाउंडर प्रो. रंजीत सिंह सोजतिया ने ग्राहकों की उपस्थिति में ड्रा का प्रथम पुरस्कार खोला गया।  
सोजतिया ज्वैलर्स के निदेशक डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि यह पुरस्कार धरतीपुत्र कृषक  कानोड़ निवासी उदयलाल धाकड़ के नाम खुला। जैसे ही धाकड़ को यह बताया गया कि उनके सोजतिया से खरीदारी करने पर ,इनामी कूपन भरने से प्रथम पुरस्कार कार खुली है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा कि वह हमेशा यहीं से ज्वैलरी खरीदते आये हैं। उन्होंने कहा कि सोजतिया की विश्वसनीयता, सोने की शुद्धता, हॉलमार्क ज्वेलरी,नई डिजाइनों के साथ ही सबसे बड़ी बात यहां रीजनेबल मेकिंग चार्ज लिया जाता है।उन्होंने कहा कि उनके परिवार के छोटे से बड़े सभी सदस्यों की जरूरत के हिसाब से ज्वेलरी यहां उपलब्ध हो जाती है।
डॉ महेंद्र सोजतिया ने बताया कि 200 अन्य पुरस्कार भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। जिन की सूचना ग्राहकों को व्यक्तिगत रूप से दी जा रही है। अभी तक सोजतिया द्वारा पिछले वर्षों में 8 कारें ग्राहकों को उपहार स्वरूप दी जा चुकी है। उन्होंने कहा कि अगला लकी ड्रॉ मई महीने में खोला जाएगा,जिसके लिए इनामी कूपन योजना प्रारंभ हो चुकी है, जिसके अंतर्गत प्रत्येक 5000 रूपयें की खरीद पर एक इनामी कूपन दिया जा रहा है। डॉ धु्रव सोजतिया ने बताया कि 916 हॉलमार्क ज्वेलरी के साथ ही रजवाड़ी कलेक्शन ,डायमंड पोल्की ज्वैलरी, एंटीक, कलकती की लेटेस्ट डिज़ाइनर ज्वेलरी यहां उपलब्ध है। नेहल सोजतिया ने बताया कि उनके स्टोर को भारत का विश्वसनीय रिटेल ज्वैलर पुरस्कार तथा आईजीआई द्वारा डायमंड ज्वेलरी के लिए ऑथेंटिसिटी पुरस्कार से नवाजा गया है।उन्होंने उदयपुर, मेवाड़, राजस्थान  गुजरात,मध्य प्रदेश, दिल्ली ,मुंबई ,चेन्नई, बेंगलुरु,तथा हैदराबाद के सभी सम्मानित ग्राहकों का धन्यवाद किया, जिन्होंने सोजतिया पर अपना विश्वास जताया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like