GMCH STORIES

टीईपीएल की ओर से कैम्प का आयोजन -10 जनजाति महिलाओं का प्रशिक्षण के लिए चयन

( Read 1485 Times)

26 Oct 21
Share |
Print This Page

टीईपीएल की ओर से कैम्प का आयोजन -10 जनजाति महिलाओं का प्रशिक्षण के लिए चयन

उदयपुर, टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्रा.लि.(टीईपीएल) होेसूर तमिलनाडु में जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग, उदयपुर के सहयोग से जनजाति वर्ग की 18 से 22 आयुवर्ग की महिलाओं के लिए रोजगार हेतु टीआरआई परिसर में कैम्प आयोजित किया गया।
टीएडी आयुक्त प्रज्ञा केवलरमानी ने अभ्यर्थियों एवं उनके साथ आये परिजनों को इस भर्ती के संबंध में मार्गदर्शन दिया। कैम्प में टीईपीएल द्वारा लिखित एवं प्रायोगिक परीक्षा का आयोजन कर 10 महिलाओं का प्रशिक्षण हेतु चयन किया गया। चयनित महिलाओं को एक माह के लिए प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा, जिसमें आवास एवं भोजन व्यवस्था निःशुल्क होगी। इस प्रशि़क्षण में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को टीईपीएल में स्थाई रोजगार दिया जाएगा। जिसका मासिक वेतन 15000 रुपये प्रतिमाह होगा तथा रियायती दरों पर आवास, भोजन एवं परिवहन की सुविधा दी जायेगी।
इस अवसर पर टीएडी के अतिरिक्त आयुक्त वृद्धिचन्द गर्ग व शंभुदयाल मीणा एवं टीईपीएल के जयशंकर, अनिमेश कुमावत व विज्ञनेश उपस्थित रहे। बुधवार को भी टीआरआई परिसर में यह कैम्प जारी रहेगा एवं 28 एवं 29 को महारानी महाविद्यालय जनजाति कन्या बहुउद्देशीय छात्रावास, महारानी कॉलेज परिसर, जयपुर में कैम्प आयोजित किया जाएगा। पात्र इच्छुक अभ्यर्थी  विभाग की पर रजिस्ट्रेशन कर इन कैम्पों में भाग ले सकते है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like