GMCH STORIES

90% से ऊपर परीक्षा परिणाम देने वाले शिक्षकों का होगा राज्य स्तर पर सम्मान

( Read 13811 Times)

13 Aug 19
Share |
Print This Page
90% से ऊपर परीक्षा परिणाम देने वाले शिक्षकों का होगा राज्य स्तर पर सम्मान

उदयपुर । राय पब्लिकेशन द्वारा आगामी 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के उपलक्ष में जयपुर में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय सम्मान समारोह में सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों के उन अध्यापकों को सम्मानित करने के लिए प्रविष्ठियां मांगी है जिन्होंने गत शैक्षणिक वर्ष में 90% से ऊपर परीक्षा परिणाम दिए हैं इन अध्यापकों का सम्मान समारोह मैं  अभिनंदन किया जाएगा।

राय प्रकाशन की निर्देशिका श्रीमती गुंजन कृष्णिया ने बताया कि इस सम्मान समारोह में राजस्थान के 33 जिलों में सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों में कक्षा 6 से 12 तक  की कक्षाओं में  90% से ऊपर उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम देने वाले अध्यापकों का अभिनंदन किया जाएगा अभिनंदन में राय प्रकाशन की ओर से शाल प्रतीक चिन्ह प्रशस्ति पत्र ऊपरना उड़ा कर उनका सम्मान किया जाएगा।

श्रीमती गुंजन ने बताया कि इस सम्मान समारोह के लिए राय प्रकाशन जयपुर  वेबसाइट पर जाकर  सम्मानित होने इच्छुक शिक्षक अपना आवेदन 15 अगस्त तक दाखिल कर सकते हैं जिन्हें चयन समिति द्वारा देखकर उत्कृष्ट शिक्षकों का चयन किया जाएगा। आवेदक अपना आवेदन जयपुर राय प्रकाशन 24 25 भगवान दास मार्केट चौड़ा रास्ता पर भी प्रेषित करा सकते हैं


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like