logo

वृक्षारोपण एवं स्वच्छता अभियान के साथ मनाया गुरू पूजा दिवस

( Read 1957 Times)

25 Feb 18
Share |
Print This Page

उदयपुर। संत निंरकारी चेरिटेबल फाउण्डेशन द्वारा आज मिशन के पूर्व प्रमुख सद्गुरू हरदेवसिंह महारजा के 64 वें जन्मविस पर आज देशभर के 250 शहरों के 600 हॉस्पिटल में एक साथ स्वच्छता अभियान के साथ-साथ वृक्षारोपण किया गया।
मीडिया सहायक राजेश सोनी ने बताया कि इसी कडी में आज उदयपुर शाखा की ओर से 300 से अधिक सेवादल एवं अनुयायियों ने महाराणा भूपाल सार्वजनिक चिकित्सालय में स्वच्छता अभियान चलाकर हॉस्पिटल परिसर को चमका दिया। इस अवसर पर शाखा की ओर से वृक्षारोपण भी किया गया।
समारोह के मुख्य अतिथि रोटरी क्लब उदय के अध्यक्ष राजेश चुघ ने कहा कि संत निरंकारी सेवादल जवानों द्वारा तन,मन एवं धन से की जा रही सेवा अनुकरणीय है। सद्गुरू के आदेश के अनुसार चलने वाला व्यक्ति जीवन में कभी असफल नहीं होता है।
इस अवसर पर शाखा के जीतसिंह द्वारा मुख्य अतिथि राजेश चुघ एवं विश६ठ अतिथि यूथ कंाग्र्रेस के शहर जिलाध्यक्ष राहुल हेमनानी का स्वागत किया गया।
राजेश सोनी ने बताया कि इसके अलावा शाखा की ओर भूपालपुरा थानाधिकारी हरेन्द्रसिंह सोडा के आतिथ्य में भूपालपुरा थाने में वृक्षारोपण किया गया। इस अवसर पर जीतसिंह ने मिशन की सेवाओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि भारत सरकार ने संत निंरकारी मिशन को देश में स्वच्छता का ब्रांड अम्बेसडर घोषत किया है जो मिशन के लिये बहुत बडी उपलब्धि है। इस अवसर पर मिशन के मीडिया सहायक दिनेश टेकचंदानी,प्रियंका कुमावत, राजेश सोनी, दीपेश हेमनानी, हीरालाल निमावत, पु६कर चौधरी, भंवरलाल वर्मा,उदयलाल मेघवाल मौजूद थे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like