logo

सी.ए.अशोक पाहवा की FINANCIAL REPORTING का छात्रोंपर चढा जबरदस्तरंग

( Read 1656 Times)

15 Feb, 18 17:41
Share |
Print This Page

सोजतिया CA-FINAL-महाकुंभ

सी.ए.अशोक पाहवा की FINANCIAL REPORTING का छात्रोंपर चढा जबरदस्तरंग उदयपुर, इंस्टिट्यूटऑफचार्टर्ड एकाउन्टेंट्स ऑफ इंडिया द्वारा नवम्बर-२०१८ मे आयोजित CA-FINAL की परीक्षा की तैयारी हेत ुसोजतिया क्लासेज द्वारा आयोजित CA-FINAL-महाकुंभ में सी.ए.अशोक पाहवा की FINANCIAL REPORTING का छात्रों पर जबरदस्त रंग चढ गया है।
सोजतिया क्लासेज के फाउण्डर प्रो. रणजीत सिंह सोजतिया ने बताया कि CA-FINAL की परीक्षा की तैयारी हेतू उदयपुर शहर मे पहली बार सोजतिया क्लासेज द्वारा इस महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है । इस आयोजन मे CA-FINAL की परीक्षा के विभिन्न विषयों का अघ्यापन कराने हेतू सम्पूर्णभारत से प्रोमिनेन्ट फैक्ल्टी उदयपुर में आ रही है। CA-FINAL के I-GROUP के FINANCIAL REPORTING विषय का अध्यापन कराने हेतु प्रूडेन्शियल एकेडमी इन्दौर से सी.ए. अशोक पाहवा का पहली बार उदयपुर आग मन हुआ है ।
संस्थान निदेशक डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि CA-FINAL के sFINANCIAL REPORTING विशय हेतु भारत के विभिन्न षहरों से छात्रों का अपारउत्साह देखने को मिला है ।डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया किसी.ए. अशोक पाहवा CA-FINAL के sFINANCIAL REPORTING विशय मे भारत की एक प्रोमिनेन्ट फैक्ल्टी है । सी.ए. अशोक पाहवा के कई विद्यार्थियों ने भारत के विभिन्न षहरों से इस विषय का अध्ययन करते हुये सी.ए. -आईपीसीसीतथासी.ए. -फाईनल की परीक्षा मे ऑल इन्डिया रैंक प्राप्त की है ।
सोजतिया क्लासेज द्वारा आयोजित इस महाकुम्भ हेतु भारत के विभिन्न शहरों मुम्बई, पूणे, अहमदाबाद, बडौदा, सूरत, मैसूर, कोलकाता, दिल्ली, गुडगांव, जयपुर, जोधपुर, कोटा तथा उदयपुर से छात्र अध्ययन कर रहे है। छात्रों ने सी.ए. अशोक पाहवा की कक्षाको CA-FINAL के sI-Group के sFINANCIAL REPORTING विशय हेतु एक मील का पत्थर बताया है । Advance Management Accounting का अध्यापन करान हेतु इन्दौर स्थित नाहटा प्रोफेशनल एकेडमी के निदेशक सी.ए. अनिल नाहटा] Direct Tax का अध्यापन कराने हेतु मुम्बई से सी.ए. भँवर बोराणा तथा Indirect Tax का अध्यापन कराने हेतु मुम्बई से सी.ए. फारूख हक उदयपुर आ रहे है।



Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like