BREAKING NEWS

शेल्बी हॉस्पिटल, अहमदाबाद के साझे में लगा मेडिकल शिविर

( Read 8592 Times)

09 May 16
Share |
Print This Page
शेल्बी हॉस्पिटल, अहमदाबाद के साझे में लगा मेडिकल शिविर कोई चित्तौडगढ से तो कोई मावली से और बांसवाडा तक से घुटनों के दर्द से परेशान मरीजों को आज उस समय राहत मिली जब चिकित्सकों ने उन्हें समुचित उपचार उपलब्ध कराया। न सिर्फ उपचार बल्कि निशुल्क दवाएं भी उपलब्ध कराई गई और आवश्यक जांचों में अगले ३ दिन तक ३० प्रतिशत रियायत मिलने की सुविधा मिली।
यह मौका उपलब्ध कराया रविवार को मेवाड मोटर्स लिंक रोड स्थित जिनदत्त सूरि धर्मशाला में जैन जागृति सेंटर ने शेल्बी हॉस्पिटल, अहमदाबाद के सहयोग से। दवाएं सेंटर की ओर से निशुल्क प्रदान की गई वहीं अर्थ डायग्नोस्टिक्स की ओर से अगले ३ दिन तक शिविर के मरीजों को जांचों में ३० प्रतिशत रियायत प्रदान की जाएगी।
सेंटर के संरक्षक राजकुमार फत्तावत ने बताया कि सुबह ९ से ३ बजे तक चले शिविर में ४५६ मरीजों का उपचार किया गया। यहां से रैफर किए गए मरीज को वहां प्राथमिकता के आधार पर वहां सुविधा प्रदान की जाएगी। शिविर में सुचारू व्यवस्था के लिए संयोजक मनीष गलुण्डिया के नेतृत्व में सुधीर चित्तौडा, लक्ष्मण शाह, राजेन्द्र जैन, पवन बोहरा, सुनील मारू, ललित पोरवाल, निलेश भंडारी, नितेश भंडारी, संजय चित्तौडा, चन्द्रप्रकाश चोरडिया, रैनप्रकाश जैन आदि ने सुबह से सहयोग किया।
शेल्बी हॉस्पिटल के उपमहाप्रबंधक (कॉर्पोरेट डवलपमेंट) अभिषेक जैन ने बताया कि शिविर में अहमदाबाद शेल्बी हॉस्पिटल के जाइंट रिप्लेसमेंट सर्जन डॉ. अशोक विश्नोई, उदयपुर मूल के डॉ. नागपाल चौधरी, डॉ. उमेश चौधरी, ट्रोमा सर्जन डॉ. अनूप करगेटा, स्पाइन सर्जन डॉ. जीनल दोशी एवं न्यूरो सर्जन डॉ. महेन्द्र चौहान ने मरीजों की जांच कर उपचार किया।
जैन ने बताया कि पहले घुटना रिप्लेसमेंट में ७० से ८० मिनट लगते थे लेकिन अब उसमें जीरो तकनीक से १५ से २० मिनट का समय कम होकर ६० मिनट ही लगते हैं। ऑपरेशन के बाद चौथे दिन आपको चलाया जाता है। अब तक का सक्सेस रेशियो ९९ प्रतिशत रहा है।
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like