GMCH STORIES

सतरंगी सप्ताह: ट्राईथलॉन एवं तैराकी प्रतियोगिता 27 को

( Read 4122 Times)

25 Apr 19
Share |
Print This Page
सतरंगी सप्ताह: ट्राईथलॉन एवं तैराकी प्रतियोगिता 27 को

उदयपुर  / जिला निर्वाचन कार्यालय के स्वीप प्रकोष्ठ की ओर से जारी मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों की श्रृंखला में सतरंगी सप्ताह के अंतर्गत 27 अप्रैल को ट्राईथलॉन एवं तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

 

स्वीप प्रकोष्ठ के प्रभारी एवं जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कमर चैधरी ने बताया कि मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों की श्रृंखला में सतरंगी सप्ताह के अंतर्गत शनिवार सायं 3 बजे खेलगांव परिसर चित्रकूट नगर में ट्राईथलोन एवं तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में तीन प्रतियोगिताएं स्विमींग, साइकिलिंग व रनिंग प्रतियोगिता का आयोजन होगा। कार्यक्रम के लिए कलर थीम लाल रंग तथा मुख्य संदेश अंगुली पर निशान राष्ट्र के नाम निर्धारित किया गया है।

श्री चैधरी ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पाने वाले प्रतिभागियों को ट्रॉफी तथा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। सभी प्रतिभागियों के लिए टी शर्ट एवं केप की व्यवस्था भी की जाएगी। प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागी रजिस्ट्रेशन कराने के लिए 26 अप्रैल को प्रातः 7 से 9 बजे तक तथा सायं 4 बजे से 7 बजे तक तरणताल खेल गांव में प्रभारी महेश पालीवाल (9414233672) तथा पियूष सुखवाल (9636357551) से संपर्क कर सकते है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like