GMCH STORIES

रोशनी अंतरराष्ट्रीय स्तर के पेजेंट कॉम्पिटिशन की बनी रनरअप

( Read 8197 Times)

15 Jan 19
Share |
Print This Page
रोशनी अंतरराष्ट्रीय स्तर के पेजेंट कॉम्पिटिशन की बनी रनरअप

उदयपुर। उदयपुर संभाग के डूंगरपुर जिले के गांव पाडवा की रोशनी बारोट ने दुबई में आयोजित 3 दिवसीय माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल पेजेंट - 2019 में फर्स्ट रनर अप के खिताब के साथ ही सुपर मॉडल  का खिताब आने नाम किया है। माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल पेजेंट - 2019 का ग्रैंड फिनाले दुबई में हुआ। इसमें भारत, दुबई, सिंगापुर, यूएस, मलेशिया सहित कई देशों की करीब 500 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इनमें मात्र 30 प्रतिभागियों का चयन सेमीफाइनल के लिए हुआ।

इनमें डूंगरपुर के पाडवा की रोशनी  ने फाइनल राउंड में 30 प्रतिभागियों के बीच फर्स्ट रनर अप का खिताब अपने नाम किया। रोशनी को फर्स्ट रनर अप का ताज पेजेंट कॉम्पिटिशन में जूरी के रूप में पेजेंट की तीसरी बार मेंटर मिसेज यूनाइटेड नेशन्स उदयपुर की डॉ. प्रीति पंवार सोलंकी , अभिनेत्री ऋतु शिवपुरी, ऑस्ट्रेलिया की मिसेज ग्लोबल सुयी टूरनॉर ओर फिलीपींस की मोर्लियो मिसेज यूनिवर्स ने पहनाया।

रोशनी की इस इस उपलब्धि से क्षेत्र में खुशी की लहर है। रोशनी मूलतः डूंगरपुर की है और मॉडलिंग क्षेत्र में कई शोज में राजस्थान स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखा चुकी है।

माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल पेजेंट - 2019 के लिए रोशनी ने परिचय, टेलेंट राउंड, ट्रेडिशनल ओर वेस्टर्न राउंड सहित कई राउंड में हिस्सा लिया।

रोशनी ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपने माता-पिता, गुरुजनों और प्रशंसको को दिया है,जिनके वोट से उन्हें इस पेजेंट में टॉप - 10 में पहुचाया, ओर अंतरराष्ट्रीय पेजेंट कॉम्पिटिशन में फर्स्ट रनर अप के खिताब तक पहुचाने में सपोर्ट किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like