logo

वार्षिक अधिवेशन

( Read 851 Times)

11 Aug 18
Share |
Print This Page

 वार्षिक अधिवेशन तेरापंथ महिला मंडल उदयपुर का वार्षिक अधिवेशन तेरापंथ भवन नाइयो की तलाई में शासन श्री साध्वी श्री गुणमाला जी थाणा चार के सानिध्य में संपन्न हुआ।
शासन श्री साध्वी श्री गुणमाला जी ने अपने प्रेरणा पाथेय मैं बताया कि बहनों में काफी शक्ति होती है वह जो सोचती है उसे पूरा कर लेती हैं ।लेकिन बहनों को अपने पहनावे पर और अपनी बेटी के पहनावे पर विशेष ध्यान देना चाहिए। विशेष तौर पर जब हम धार्मिक स्थलों पर जाते हैं ।
महिला मंडल अध्यक्ष लक्ष्मी कोठारी ने सभी का शब्दों के द्वारा स्वागत किया एवं बताया कि आज इस अधिवेशन में 300 बहनों ने भाग लिया वर्षभर में महिला मंडल को जिन जिन दान दाताओ का विशेष सहयोग रहा उनको मोमेंट सम्मानित किया। तथा साल भर कार्य करने वाले सभी पदाधिकारी कार्यकारिणी सदस्यों का ,महिला मंडल की बहनों का धंयवाद ज्ञापित कियाऔर आगे भी इसी तरह सहयोग की अपेक्षा की।
मेवाड़ कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष श्रीमान राजकुमार जी फत्तावत ने महिलाओं को नया मोड़ कार्यक्रम की और अग्रसर होने को कहा गुरु देव आचार्य श्री तुलसी ने महिलाओं के लिए एक नया मोड़ दिया उनके सपनों को साकार करें ।
तेरापंथ सभा अध्यक्ष श्रीसुर्यप्रकाश जी मेहता ने महिला मंडल के वर्ष भर के कार्य की सराहना की आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं प्रेसित की
युवक परिषद अध्यक्ष विनोद जी चंडालिया ने महिला मंडल को किसी भी प्रकार के कार्य में सहयोग की अपेक्षा होगी उसको पूरा करने की पूरी कोशिश करेगा। निवर्तमानअध्यक्ष अरुण जी मेहता ने भी शुभकामना प्रेषित की ।मंत्री मंजू इंटोदिया ने पिछले मिनिट्स का वाचन किया उसे पास कराया।वर्षभर के कार्य की गति प्रगति की जानकारी दी।
सह मंत्री सीमा पोरवाल ने विधान का वाचन किया व पदाधिकारी के कार्यों की जानकारी दी।
कोषाध्यक्ष हर्षाली पोरवाल ने साल भर के आय- व्यय का ब्योरा दिया तथा सदन में उसको पास करवाया ।आभार की रस्म स्वीटी कोठारी ने अदा की कार्यक्रम का सुंदर संचालन उपाध्यक्ष सुमन जी डागलिया ने किया। कार्यक्रम में मेवाड़ कांफ्रेंस अध्यक्ष राजकुमार जी फत्तावत सभा अध्यक्ष सुर्यप्रकाश जी मेहता ,सभामंत्री प्रकाश जी सुराणा यूवक परिषद अध्यक्ष विनोद जी चंडालिया मंत्री पीयूष जी जारोली ,अरुण जी मेहता, कमलेश जी परमार कमल जी कोठारी, महिला मंडल सरंक्षिका इंदु बाला पोरवाल शशि चव्हाण मंजू फत्तावत, चंद्रा बोहरा, कंचन सोनी लाड्जी कंटालिया, पुष्पा कोठारी, सोनल सिंघवी, संगीता कावडीया, सरोज सोनी, विमला सोनी केसर पोरवाल, मंजू कोठारी, स्नेह लता पोरवाल ,पुष्पा कर्णावट सहित 300 बहने उपस्थिति यह जानकारी महिला मंडल अध्यक्ष लक्ष्मी कोठारी ने प्रदान की।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like