GMCH STORIES

सृजन द स्पार्क, उदय वैली टाइगर्स, झांसी की रानी, टेनिस वारियर्स, लाइटिंग लेजेंड्स जीते

( Read 1407 Times)

03 Jun 24
Share |
Print This Page
सृजन द स्पार्क, उदय वैली टाइगर्स, झांसी की रानी, टेनिस वारियर्स, लाइटिंग लेजेंड्स जीते

उदयपुर। यहां फील्ड क्लब मैदान में चल रहे फील्ड क्लब क्रिकेट कार्निवल में 50 और 60 वर्ष पार आयु वर्ग के खिलाड़ियों ने उत्साह दिखाया।
फील्ड क्लब के सचिव उमेश मनवानी ने बताया कि फील्ड क्लब में चल रहे पांच दिवसीय क्रिकेट कार्निवल के चौथे दिन 50+ और 60+ आयु वर्ग एवं महिला टीमों ने पूरे उत्साह और जोश के साथ अपने—अपने मैच खेले। दुधिया रोशनी के बीच मुकाबलों में टीमों ने पूरे जोश के साथ मैच खेले।
उपाध्यक्ष राकेश चोर्डिया ने बताया कि 60+ आयु वर्ग के पहले मैच में सृजन द स्पार्क (एपेक्स) ने सीनियर यंग टीम को लक्ष्य का पीछा करते हुए 5 विकेट से हराया। नरेंद्र मारू 'मैन ऑफ़ द मैच'रहे।
दूसरा मैच 50+ आयु वर्ग में उदय वैली टाइगर्स और सृजन द स्पार्क के बीच खेला गया। इसमें उदय वैली टाइगर्स ने 68 रन से जीत दर्ज की । नरेंद्र शर्मा को 'मैन ऑफ़ द मैच'चुना गया।
महिला वर्ग में खेले गए मैच में झांसी की रानी ने एवीएस (AV’s) रॉकस्टार्स को आसानी से 6 विकेट से मात दी। हिमानी टोडावत'प्लेयर ऑफ़ द मैच'रही।
क्लब सह सचिव पंकज कनेरिया ने बताया कि चौथे मैच में टेनिस वारियर्स ने सीनियर यंग टीम को 4 विकेट से शिकस्त दी और 60+ आयु वर्ग के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर दी। डॉ. दीपांकर चक्रवर्ती को 'मैन ऑफ़ द मैच' का खिताब दिया गया।
दिन का आख़िरी मैच 50+ आयु वर्ग में लाइटिंग लेजेंड्स और द रेनबो के बीच खेला गया। इस मैच को लाइटिंग लेजेंड्स ने 6 विकेट से जीत कर अपने नाम किया। सूर्यवीर सिंह को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ़ द मैच' का ख़िताब दिया गया।
एग्जीक्यूटिव मेम्बर कविता कुमावत ने बताया कि महिलाओं के ज़बर्दस्त उत्साह को देखते हुए अगली बार महिला टीमों की संख्या बढ़ाना प्रस्तावित किया है।
एग्जीक्यूटिव मेम्बर अमित कोठारी ने बताया कि टूर्नामेंट के आखिरी दिन सभी आयु वर्गों के फाइनल मैच खेले जाएंगे और उसके पश्चात सभी विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like