GMCH STORIES

एमजी लायन् न्यूज के दबंगों ने सबका दिल जीता, निरहुआ ने कहा थैंक यू एमजी लायन्स !

( Read 1997 Times)

27 Mar 23
Share |
Print This Page

एमजी लायन् न्यूज के दबंगों ने सबका दिल जीता, निरहुआ ने कहा थैंक यू एमजी लायन्स !

   भारत मे क्रिकेट को भले ही राष्ट्रीय खेल का दर्जा नहीं हासिल है लेकिन भारतीय क्रिकेटरों को लोग भगवान की तरह पूजते हैं । इसी क्रिकेट के नए प्रारूप में ढलते हुए दिनेश लाल यादव जैसे सरीखे दिग्गज अभिनेताओं से सजी भोजपुरी दबंग की टीम सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के फाइनल मुकाबले में पूरे दम खम के साथ उतरी। वो अलग बात है कि हर दिन आपका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन निकल कर नहीं आता और किसी दिन आपको निराश भी होना पड़ता है । ऐसे में ही एमजी लायन् न्यूज स्पॉन्सर्ड भोजपुरी दबंग्स ने अपने नाम के अनुरूप पूरे टूर्नामेंट में दबंगई के साथ सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के फाइनल में जगह बनाया था । 
    मैच खत्म होने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में अपने प्रायोजक के बारे में बोलते हुए भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि जिस तरह से एमजी लायन् न्यूज ने एक बेहतरीन प्रायोजक की तरह पूरे टीम का ख्याल रखा उसे लम्बे समय तक याद रखा जाएगा । एमजी लायन्स न्यूज जैसे दिग्गज प्लेटफॉर्म के साथ जुड़ना अपनेआप में गर्व करने की बात है ।
आपको ज्ञात होगा कि भोजपुरी दबंग और तेलुगु वारियर्स के बीच बीती रात विशाखापत्तनम में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का फाइनल मुक़ाबला खेला गया । इस फाइनल मुकाबले में भोजपुरी दबंग के कप्तान मनोज तिवारी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया तो वहीं पूरी टीम पहली पारी में 10 ओवर में सिर्फ 72 रन ही बना कर आउट हो गई । जवाब में अखिल अकिनेनी की कप्तानी में उतरी तेलुगु वारियर्स ने जबरदस्त शुरुआत करते हुए पहली पारी में 10 ओवर में ही 104 रन का पहाड़ खड़ा कर दिया । इस तरह से तेलुगु वॉरियर्स को भोजपुरी दबंग पर 32 रन की महत्वपूर्ण लीड मिल गई ।
     फिर भोजपुरी दबंग को जरूरत थी कि दूसरी पारी में जबरदस्त बल्लेबाज़ी की लेकिन कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल पाया और फाइनल मैच का दबाव साफ साफ इनकी बल्लेबाजी पर दिखा । पहली पारी के 32 रन के दबाव में भोजपुरी टीम की ओर से सिर्फ आदित्य ओझा 13 गेंद पर 31 रन व उदय तिवारी ने ही 18 गेंद पर 34 रन बनाकर कुछ सङ्घर्ष किया लेकिन वो पर्याप्त साबित नहीं हुआ । और भोजपुरी दबंग ने अपनी दूसरी पारी में सिर्फ 89 रन बना सकी । इस तरह से तेलुगु वॉरियर्स को आखिरी पारी में इस सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के टाइटल को जीतने के लिए सिर्फ 58 रन का टारगेट मिला । जिसे की तेलुगु वॉरियर्स ने आसानी से फतह कर लिया । 
    T20 फॉर्मेट में खेला गया सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग इस बार नए पैटर्न के तहत 10-10 ओवर की दो दो पारियों में खेला गया । ऐसा प्रयोग इसबार नया था और इसने इस टूर्नामेंट को जबरदस्त सफलता दिलाई । हर मैच में स्टेडियम में दर्शक जमकर मैच देखने पहुँचे और जमकर अपने अपने दितारों को प्रोत्साहित करने का काम किया । इसबार का सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग बेहद सफल रहा । एमजी लायन् न्यूज की ओर से अपनी टीम भोजपुरी दबंग्स को धन्यवाद प्रेषित किया गया ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like