GMCH STORIES

मोगरा व दानी 11 के बीच फाइनल on Sunday

( Read 4413 Times)

27 Feb 21
Share |
Print This Page
मोगरा व दानी 11 के बीच फाइनल on Sunday

उदयपुर । यहां एमबीए ग्राउंड पर चल रहे वैदेही एडवोकेट्स ए पी एल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत शनिवार को मोगरा इलेवन ने उदावत इलेवन की टीम को 26 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया वही दूसरे सेमीफाइनल में दानी इलेवन ने रोचक तरीके से ओस्तवाल इलेवन को हराकर फाइनल में प्रवेश किया रविवार को फाइनल मुकाबला दोपहर में एमबी ग्राउंड पर होगा।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष शर्मा ने बताया कि शनिवार को पहले सेमीफाइनल में खेलते हुए मोगरा इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग की और निर्धारित 20 ओवर में 175 रन बनाकर दर्शकों का दिल जीत लिया। मोगरा इलेवन के खिलाड़ियों में कप्तान चेतन चौधरी ने बेहतरीन तरीके से खेल का प्रदर्शन करते हुए 49 बॉल में 7 चौके 1 छक्के की मदद से 73 रन बनाए छक्के और दर्शकों की तालियां बटोरी वही बल्लेबाज मनीष शर्मा ने 58 और हितेश ने 31 रन का योगदान दिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चेतन चौधरी को दिया गया।

उदावत इलेवन की ओर से हितेश कुमार एवं सिंधी ने दो-दो विकेट लिया।

वही जीत का लक्ष्य 176 गन बनाने को लेकर मैदान में उतरी उदावत इलेवंन के बल्लेबाज 20 ओवर में 149 रन बनाकर ऑल आउट हो गए और इस तरह 26 रनों से मैच हार गई।

दूसरे सेमीफाइनल मैच में दानी इलेवन के कप्तान देवेंद्र झाला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। दानी इलेवन की ओर से खेलते हुए बल्लेबाज अमरीश पालीवाल ने 25 बॉल में 25 रन दो चौकों की मदद से और मुजीब बोरोजा ने 32 बोलों में 8 चौकों की मदद से 51 और कप्तान देवेंद्र झाला ने 12 बोलों में 2 चौकों की मदद से 16 रन बनाकर नॉट आउट रहे। दानी इलेवन ने कुल 20 ओवर में 148 रन बनाकर जीत के लिए 149 रन का लक्ष्य दिया।

ओस्तवाल इलेवन की ओर से कप्तान चेतन नागदा राकेश आचार्य वरुण पालीवाल ने एक-एक विकेट लिया।

149 रन के जीत का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी टीम ओस्तवाल इलेवन के ओपनर बल्लेबाज चेतन दा और चक्रवर्ती राम ने ठोस शुरुआत जी लेकिन छत्रपति रावटी जल्दी ही आउट हो जाने से टीम लड़खड़ा गई चेतन ना डालें 29 बोलों में 8 चौकों की मदद से 52 रन पंकज चपलोत ने 42 बोलों में 42 रन देखकर लक्ष्य पर पहुंचने का प्रयास किया लेकिन दानी इलेवन के गेंदबाज मनीष खंडेलवाल व अमरीश पालीवाल ने दो 2 विकेट और मजीद ने तीन विकेट लेकर पूरी टीम को 142 रन पर ही ऑल आउट कर दिया। और इस तरह ओस्तवाल को हराकर मैच जीत लिया।

पुरस्कार वितरण समारोह में मजीद बोरोज को 3 विकेट पर 51 रन बनाने पर मैन ऑफ द मैच का सम्मान किया गया।

मैच में खिलाड़ियों का हौसला प्रदान करने के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता शांतिलाल चपलोत फतेह लाल नागोरी प्रकाश पांनेरी हरीश पालीवाल रामकृपा शर्मा महेंद्र नागदा भरत वैष्णव सहित उपाध्यक्ष नीलांष द्विवेदी, सचिव राजेश शर्मा विद सचिव पृथ्वीराज तेली एवं प्रेम सिंह पवार सहित कई वरिष्ठ अधिवक्ता उपस्थित रहे।

महिला अधिवक्ताओं का क्रिकेट मैच on Sunday

उपाध्यक्ष नीलांश द्विवेदी ने बताया कि पहली बार एमपी कॉलेज ग्राउंड पर महिला अधिवक्ताओं के लिए पहला मैच का आयोजन किया जाएगा दोपहर 11:00 बजे आयोजित होने वाले इस मैच में बार एसोसिएशन से जुड़ी महिला अधिवक्ता अपने क्रिकेट कौशल का प्रदर्शन करेंगे मैच को देखने के लिए बाहर के सभी अधिवक्ताओं को आवश्यक रूप से उपस्थित रहने के लिए कहा गया है

फाइनल मुकाबला on Sunday

महासचिव चक्रवर्ती सिंह राव ने बताया कि रविवार दोपहर 1:00 बजे एमबीए कॉलेज ग्राउंड पर राकेश मोगरा की टीम मोगरा इलेवन और कमलेश दानी की टीम दानी इलेवन के बीच फाइनल मुकाबला दोपहर 1:00 बजे खेला जाएगा। मैच में बतौर मैच उद्घाटन कर्ता के रूप में सांसद अर्जुन लाल मीणा उपस्थित रहेंगे। मुख्य अतिथि जिला एवं सत्र न्यायाधीश आर पी सोनी एवं राजस्थान विद्यापीठ के कुलपति एसएस सारंगदेवोत मौजूद रहेंगे। समापन समारोह में टूर्नामेंट में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज बल्लेबाज और फील्ड रक्षक को पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like