GMCH STORIES

सोजतिया ज्वेलर्स पर पुष्य नक्षत्र पर लाइट वेट ज्वैलरी लॉन्च .....

( Read 4139 Times)

29 Oct 21
Share |
Print This Page
सोजतिया ज्वेलर्स पर पुष्य नक्षत्र पर लाइट वेट ज्वैलरी लॉन्च .....

..उदयपुर। सोजतिया ज्वैलर्स पर महा मुहूर्त पुष्य नक्षत्रफल पर लाइट वैट ज्वैलरी लॉन्च की गई। 77 सालों के बाद ऐसा पुष्य नक्षत्रफल आया है। इसे 27 नक्षत्रों में से आठवां नक्षत्र माना गया है ।
सोजतिया ज्वैर्ल्स के निदेशक डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि ऐसा माना जाता है कि इस दिन सोना चांदी खरीदने से समृद्धि में स्थायित्व आता है। इस बार धनतेरस से पहले खरीदारी एवं निवेश का यह अत्यंत ही शुभ मुहूर्त रहा। सोने के भाव में कमी के चलते  पुष्य नक्षत्र पर , आगामी शादियों की खरीदारी ,की जा रही हैं।
धु्रव सोजतिया ने बताया कि सोजतिया ज्वेलर्स को भारत का विश्वसनीय रिटेल ज्वैलर के पुरस्कार प्राप्त हुआ है,साथ ही रीजनेबल मेकिंग चार्ज, हॉलमार्क गोल्ड तथा डायमंड ज्वेलरी के साथ ही लेटेस्ट डिजाइनर कलेक्शन ग्राहकों के मन को भा रहा है। नेहल सोजतिया ने बताया किी जड़ाऊ पोलकी ज्वेलरी  में हाथ पान ,बाजू ,पोंच , कांकण,  टीका, बोर ,रखड़ी, भुजबंद , खड़ा पटिया, रवा तुसी,चांद बाली स्वय सांची का नयनाभिराम कलेक्शन ग्राहकों को सहज ही अपनी और आकर्षित कर रहा है। उन्होंने कहा यह ज्वेलरी डायमंड पोल्की तथा बिलौर दोनों में उपलब्ध है।  उन्होंने कहा ग्राहकों का हमारे प्रति विश्वास ही हमारे लिए संचित निधि है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like