GMCH STORIES

विधायक श्री गौड़ ने लोकार्पण और शिलान्यास के लिए मुख्यमंत्री से किया गंगानगर आगमन का आग्रह

( Read 2754 Times)

24 Sep 22
Share |
Print This Page

विधायक श्री गौड़ ने लोकार्पण और शिलान्यास के लिए मुख्यमंत्री से किया गंगानगर आगमन का आग्रह

श्रीगंगानगर । विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने श्रीगंगानगर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न नए कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से गंगानगर आगमन का आग्रह किया है।
 विधायक श्री गौड़ ने बताया कि वर्ष 2018 से मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार गठित होने के उपरांत श्री गंगानगर विधानसभा क्षेत्र में अनेक सौगातें सरकार द्वारा दी गई हैं। इसी क्रम में श्रीगंगानगर जिले के बहुप्रतीक्षित राजकीय मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है और अक्टूबर 2022 में एमबीबीएस छात्रों का प्रवेश होना शुरू हो जाएगा। इसलिए गंगानगर के नवनिर्मित राजकीय मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण हेतु विधायक श्री गौड़ ने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से गंगानगर आगमन का आग्रह किया है।
 श्री गौड़ ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा विभिन्न कार्यों की स्वीकृति प्रदान की गई है, जिनका शिलान्यास किया जाना है। इनमें राजकीय नर्सिंग कॉलेज भवन का शिलान्यास (स्वीकृत राशि 21 करोड रुपए), लव कुश वाटिका का शिलान्यास (स्वीकृत राशि दो करोड रुपए), गौतम बुध आवासीय योजना की लॉन्चिंग (18 बीघा में नई आवासीय कॉलोनी), अल्पसंख्यक छात्रावास के भवन का शिलान्यास (स्वीकृत राशि 2 करोड़ 40 लाख रुपए) और महाराजा गंगा सिंह स्टेडियम में बालक वर्ग के लिए एथलेटिक्स अकादमी भवन निर्माण कार्य (स्वीकृत राशि एक करोड़ 85 लाख रुपए) है।
 श्री गौड़ ने मुख्यमंत्री से उपरोक्त कार्यक्रमों हेतु गंगानगर पधार कर उपरोक्त कार्याे का लोकार्पण और शिलान्यास करने का अनुरोध किया है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Shri Ganga NagarNews , ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like