GMCH STORIES

विधानसभा क्षेत्र का होगा सर्वांगीण विकासः विधायक श्री गौड़

( Read 4244 Times)

26 Jul 21
Share |
Print This Page

विधानसभा क्षेत्र का होगा सर्वांगीण विकासः विधायक श्री गौड़

श्रीगंगानगर,  गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि श्रीगंगानगर शहर को जोड़ने वाली व शहर की मुख्य सड़कों का सुदृढीकरण एवं नवीनीकरण के साथ-साथ नाली निर्माण व सीवरेज ड्रेनेज के कार्य को भी प्राथमिकता के साथ किया जा रहा है।
श्री गौड़ श्रीगंगानगर में सत्यम नगर काॅलोनी में नाली निर्माण के कार्य का शिलान्यास करने के बाद उपस्थित नागरिकों को संबोंधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि श्रीगंगानगर शहर को विकसित करने के लिये किसी प्रकार की कमी नहीं रखी जा रही है। सड़कों का विकास, नालियों का विकास के साथ-साथ सीवरेज व ड्रेनेज का कार्य भी किया जा रहा है, जिससे शहर व गलियों का पानी की निकासी समुचित तरीके से हो सके। वर्षा के समय में भी नागरिकों को किसी प्रकार की समस्या न रहे।
श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान आमजन ने कोरोना काल में सरकारी गाईडलाइन का पालन किया। सभी नागरिकों के आपसी सहयोग से हम दूसरी लहर को रोकने में कामयाब हुए हैं और कोरोना को मात दी है, लेकिन अभी भी कोरोना गया नहीं है, इसलिए गाईडलाइन की पालना जरूरी है, ताकि तीसरी लहर को रोका, सीमित किया जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चिकित्सीय संस्थाओं में सुविधाओं में बढ़ोतरी की है लेकिन सावधानी व सर्तकता से ही इस महामारी से बचाव किया जा सकता है।
श्री गौड़ ने बताया कि पिछले दो वर्षों में लगभग सौ करोड़ रूपये की राशि से सड़कों का निर्माण विधानसभा क्षेत्रा गगानगर में किया गया है। शहर के साथ लगने वाले गांवों में भी सड़कों का विकास किया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों के निर्माण पर 5 करोड़ रूपये की राशि व्यय कर सड़कों का निर्माण किया गया है तथा गंगानगर विधायक की अभिंशषा पर 5 करोड़ रूपये की राशि से विभिन्न सड़के और बनाई जायेगी। श्री गंगानगर शहर के मुख्य मार्ग जिनकी लम्बाई 30 किलोमीटर, की स्वीकृति के प्रस्ताव राज्य सरकार को भिजवाये गये है। उन्होंने कहा कि शहर में प्रवेश करने वाली सड़कों का भी नवीनीकरण किया जा रहा है।
इस अवसर पर सरपंच श्री संदीप नाथ, पूर्व सरपंच श्री नरेन्द्र घनघस, श्री मनिन्द्र मान, श्री मुकेश सेठी, श्री सुभाष सेतिया, श्री लादू राम, श्री सुभाष, श्री शेलेन्द्र, पार्षद दीपक मिढ्ढा, पदम कौशिक, श्री सचिन शारद, श्री रिंकू, बंटी सोनी सहित बड़ी संख्या में महिलाएं व सत्यम नगर के नागरिक उपस्थित थे। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Shri Ganga NagarNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like