GMCH STORIES

विद्यार्थियों को दी कोविड़-19, की जानकारी

( Read 14254 Times)

09 Feb 21
Share |
Print This Page

विद्यार्थियों को दी कोविड़-19, की जानकारी

श्रीगंगानगर,  राजस्थान नगरीय आधारभूत विकास परियोजना की सामुदायिक जागरूकता एवं सहभागिता सलाहकार द्वारा अधीक्षण अभियन्ता आशीष गुप्ता एवं अधिशाषी अभियन्ता राजेन्द्र योगी के मार्ग दर्शन में सोमवार को राजकिय उच्च प्राथमिक विद्यालय 3ए के विद्यार्थियों को कोरोना से बचाव की जानकारी देते हुए मास्क एवं साबून वितरित किये गये।
कार्यक्रम में आरयूआईडीपी की क0 अभियन्ता सरोज पंवार ने बालकों को कोविड़-19 के बारे में जानकारी देते हुए मास्क एवं साबून देकर हमेशा मास्क का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया।
विद्यार्थियों को बताया कि अभी कोरोना समाप्त नहीं हुआ है इसलिए हमें हमेशा मास्क का लगाकर रहना है तथा बार-बार साबून से हाथ धोना है इसके साथ ही विद्यार्थियों को जल संरक्षण के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गर्मी का मौसम आने वाला है और कई जगह पानी की किल्लत होगी अतः हम सब को आवष्यक्ता के अनुसार ही जल खर्च करना है ताकि बचत किया हुआ जल किसी ओर को मिल सके।
विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्री सुरेन्द्र कुमार ने मास्क वितरण कार्यक्रम पर प्रसन्नता जाहीर करते हुए बताया कि कोरोना को ध्यान में रखते हुए सामाजिक दुरी बनाकर रखने एवं सरकार की गाईडलाईन की पालना के साथ विद्यालय में अध्यापन करवाया जा रहा है। जागरूकता कार्यक्रम में पीएमडीएससी के नवल किशोर शर्मा एवं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के स्टाफ ने सहभागिता निभाई। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Shri Ganga NagarNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like