BREAKING NEWS

कोरोना जागरूकता अभियान के तहत मास्क, पर्चों व बूस्टर का वितरण

( Read 1256 Times)

01 Jul 20
Share |
Print This Page

कोरोना जागरूकता अभियान के तहत मास्क, पर्चों व बूस्टर का वितरण

श्रीगंगानगर । राज्य सरकार द्वारा 21 जून से 7 जुलाई तक कोरोना जागरूकता अभियान चलाकर जनता को कोरोना वायरस से सजग रहने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इस अभियान के तहत सभी जिलों में प्रतिदिन कोई न कोई कार्यक्रम आयोजित कर जनता को जागरूक किया जा रहा है।
कोरोना जागरूकता अभियान के अंतर्गत मंगलवार को सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय, श्रीगंगानगर की तरफ से मास्क एवं जागरूकता संबंधी पर्चों का वितरण किया गया। सहायक निदेशक ऋतु सोढ़ी एवं सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी रामकुमार पुरोहित ने टांटिया समूह के डाॅक्टर मोहित टांटिया के सहयोग से कोडा चैक पर मास्क और पर्चों का वितरण किया। उन्होंने आम जनता को सजग रहकर कोरोना को हराने के लिए प्रेरित किया।
 टांटिया ग्रुप के आईईसी कोआॅर्डिनेटर राजकुमार जैन एवं मार्केटिंग मैनेजर अरुण सक्सेना ने होम्योपैथी बूस्टर भी वितरित किए। डाॅक्टर मोहित टांटिया ने बताया कि इन इम्युनिटी बूस्टर्स को प्रतिदिन लेना है जिससे शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाया जा सकता है तथा इसका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है।
कोडा चैक पर आॅटो रिक्शा वाले तथा राहगीरों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क, बूस्टर व पर्चे  प्राप्त कर कोरोना से बचाव और सजग रहने की शपथ भी ली।
सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय में शपथ कार्यक्रम आयोजित
जिला कलक्टर श्री शिव प्रसाद एम नकाते के निर्देशानुसार सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय में कोरोना विशेष जागरूकता अभियान के तहत शपथ कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी कार्यालय, श्रीगंगानगर व नगरपालिका गजसिंहपुर में कोरोना जागरूकता की शपथ ली गई। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Shri Ganga NagarNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like