logo

अभिभाशक संघ की दो दिन की हडताल

( Read 1742 Times)

07 Mar 19
Share |
Print This Page
अभिभाशक संघ की दो दिन की हडताल

 प्रतापगढ | अभिभाशक संघ की एक आवष्यक बैठक अभिभाशक कक्ष में आहूत की गई जिसकी अध्यक्षता सी.पी.सिंह ने की।

           अभिभाशक संघ के अध्यक्ष सी.पी. सिंह एवं सचिव रमेषचन्द्र षर्मा ने बताया कि अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अरनोद के न्यायालय का बैठक स्थान प्रतापगढ से अरनोद किये जाने के विशय में सदन में बैठक आहूत की गई जिसमें वरिश्ठ अभिभाशक पारसमल जैन, केषरसिंह बाठी, बाबूलाल जैन, अजय कुमार पिछोलिया, जगदीष पुरोहित, लोक अभियोजक तरूणदास बैरागी, षांतिलाल आंजना, किषनलाल कुमावत, मनीश नागर, अमजद खान पठान, मुकेष नागदा, अरूण वैश्णव आदि ने अपने विचार व्यक्त किये एवं सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि वरिश्ठ अभिभाशक का एक प्रतिनिधि मण्डल अधिवक्ता पारसमल जैन के नेतृत्व में अध्यक्ष सी.पी.सिंह, बाबूलाल जैन, अजय कुमार पिछोलिया, पूर्व अध्यक्ष सुनिल कुमार मेहता जोधपुर जाकर मुख्य न्यायाधीपति महोदय से भेंटकर इस संदर्भ में अपना प्रतिवेदन पेष करेगें।

             अभिभाशक संघ के सचिव रमेषचन्द्र षर्मा ने बताया कि अभिभाशक संघ प्रतापगढ के अधिवक्ता दिनांक ०७ व ०८ मार्च २०१९ को अपना न्यायिक कार्य स्थगित रखकर न्यायालय में पैरवी करेगें।

                  वर्श २००८ में उक्त न्यायालय का मुख्यालय प्रतापगढ रखा गया था एवं प्रतापगढ से अरनोद का मुख्यालय मात्र १५ किलोमीटर दूर हैं। अरनोद में वर्तमान में न्यायालय भवन का निर्माण नहीं हुआ हैं इसके साथ ही न्यायालय की बैठक के लिये पर्याप्त साधन उपलब्ध नहीं हैं इस कारण उक्त न्यायालय का मुख्यालय प्रतापगढ में रखे जाने की मांग को  लेकर अधिवक्ता ने अपने न्यायिक कार्य का स्थगन रखा हैं। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Pratapgarh News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like