GMCH STORIES

‘फीटल रेडियोलॉजी में रीसेंट अपडेट’ पर सीएमई का आयोजन

( Read 2474 Times)

11 Mar 24
Share |
Print This Page

‘फीटल रेडियोलॉजी में रीसेंट अपडेट’ पर सीएमई का आयोजन

उदयपुर। उदयपुर चैप्टर ऑफ रेडियोलॉजी एंड पैसिफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीआईएमएस) ने ‘फीटल रेडियोलॉजी में रीसेंट अपडेट’ पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक सीएमई कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस महत्वपूर्ण क्षेत्र में नवीनतम प्रगति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए उत्सुक चिकित्सकों ने बड़ी संख्या में भाग लिया। कार्यक्रम उमरडा स्थित पिम्स हॉस्पिटल के रेडियोडायग्नोसिस विभाग में आयोजित किया गया।
पिम्स हॉस्पिटल के चेयरमैन आशीष अग्रवाल ने सभी को शुभकामनाएं दी। राजस्थान स्टेट रेडियोलॉजी एंड उदयपुर चैप्टर ऑफ रेडियोलॉजी के प्रेसिडेंट डॉ. आनंद गुप्ता ने कहा कि इस तरह की कॉन्फ्रेंसेस से निरंतर सीखने का अवसर प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता का पता चलता है। कॉन्फ्रेंस ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री प्रोफेसर डॉ. हरीराम ने कहा कि हम प्रतिभागियों की उपस्थिति और प्राप्त सकारात्मक प्रतिक्रिया से बहुत खुश है। यूकोर के सचिव डॉ. कुशल गहलोत ने सभी प्रतिभागियों के प्रति आभार व्यक्त किया और भविष्य में इसी तरह के ज्ञानवर्धक कार्यक्रमों के आयोजन की आशा व्यक्त की। कॉन्फ्रेंस में जयपुर से मेजर डॉ. आशीष चौधरी, सुमेरपुर से डॉ. गुलाब छाजेड, अनंता हॉस्पिटल से डॉ. शकुंतला गोदारा, पिम्स हॉस्पिटल से डॉ. हरीराम एवं डॉ. राजाराम शर्मा के व्याख्यान हुए।
कॉन्फ्रेंस में यूकोर के पैटर्न डॉ. एनसी शर्मा, गीतांजलि हॉस्पिटल के रेडियोलॉजी विभागाध्यक्ष डॉ. रविंद्र कुंडू, पेसिफिक हॉस्पिटल के विभागाध्यक्ष डॉ. कपिल व्यास, अमेरिकन हॉस्पिटल के विभागाध्यक्ष डॉ. रामबीर सिंह, अनंता हॉस्पिटल की विभागाध्यक्ष डॉ. रितु मेहता, पिम्स हॉस्पिटल से डॉ. राजाराम शर्मा, डॉ. सौरभ गोयल, डॉ. सुनील कास्ट, तपेंद्र तिवारी व समस्त रेजीडेंट डॉक्टर्स ने भाग लिया। कॉन्फ्रेंंस की व्यवस्थाएं रेडियोलॉजी इंचार्ज जयप्रकाश त्यागी एवं टीम ने सफलतापूर्वक की।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Health Plus , Pacific Umarada
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like