GMCH STORIES

जीवोत्थान जन्म राशि फलानुमान - दिनांक 01/11/2020,,

( Read 9114 Times)

31 Oct 20
Share |
Print This Page
जीवोत्थान जन्म राशि फलानुमान - दिनांक  01/11/2020,,

जन्मराशितःआज सांकेतिक फलानुमान   
(विशेषार्थ स्वजन्म पत्रिका दृष्टव्य)   
(एकन्दर राशि फल बोध - 
++++++++++++
,  मेष , वृश्चिक राशि वालों के लिये दिनमान के मिश्रित , वृष , कन्या , मकर राशि ,  के लिए अड़चन फलद समय  तथा अन्य हेतु अपेक्षाकृत दिनमान ठीक।) 
मेष –
समय कुछ बातों में  मिश्रित है। दैनिक योजना के अनुसार काम करें। धार्मिक काम में  उचित सुधार ।कोई प्रसन्नता प्रतित हो सकती  है । आपका सामर्थ्य बढेगा।आपके अनुभव से दूसरों की सहायता होगी।प्रशासन जमेगा।आर्थिक विकास के आसार। स्वास्थ्य व वाहन में प्रारंभिक सावधानी रखें। विवाद से बचें। 
वृषभ  - 
समय कुछ बातों में  मिश्रित है  ।  विशेष कार्य क्षेत्र ,व्यावसायिक तथा निर्धारित काम में आरंभ में अवरोध । कहीं से सहयोग मिल सकता है।धार्मिक कर्म उन्नत।आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य व वाहन में सावधानी रखें। 
मिथुन –
समय कुछ बातों में लाभकारी है।  किसी के सहयोग से  आवश्यक काम हल हो सकता है।  विशेष प्रभाव ,कार्य क्षेत्र व कौशल बढ़ेंगे।आर्थिक के लिए प्रयास करें। धार्मिक कार्यों में सहभागिता के आसार। प्रभाव बढेगा।व्यापार में लाभ। 
कर्क - 
समय सुयोग्य है । समय का सदुपयोग करें। सफर के योग।किसी अच्छे काम में सहभागिता के योग। धार्मिक कार्यों में रूचि बढेगी। आर्थिक पक्ष में संतोष हो सकता है। व्यापार तथा आध्यात्मिक पक्षों में अभिरुचि होगी। नव समाचार मिल सकते हैं।  खान -पान में  विविधता।
सिंह - 
समय अपेक्षाकृत सुधार कारक है । नये काम में प्रगति के योग ।अच्छे विचारों तथा विवेक से मान बढेगा । किसी अच्छे काम में सहभागिता के आसार।कर्म सेवा पक्ष अच्छा है। धनागमन के बारे में बातचीत करना उचित । स्वास्थ्य व वाहन से सावधानी।
कन्या-
समय कुछ बातों में  सामान्य  न्यून फलद है।   विवेक से कोई काम हल हो सकता है। निकटतम या परिवार के सदस्यों से तनाव ।धार्मिक पक्ष सुधरेगा। आपके अनुभवों की मित्रों के काम सिद्ध होंगे। सफर व वाहन में सावधानी। आर्थिक पक्ष में सामान्यता। खर्च होगा।
तुला – 
समय कुछ बातों में सुधार कारक   है।कुछ नवीन काम करने की ईच्छा है। इच्छित काम के लिये   प्रयास करें।  परिजनों के समाचार मिलेंगे। व्यापार में प्रारंभिक सावधानी उचित । व्यक्तिगत व सेवा पक्ष के  विकास के लिए  क्रियान्वयन करें।पराक्रम बढेगा। 
वृश्चिक -
समय कुछ बातों में मिश्रित है।  प्रयास का सुफल बाद में मिलेगा। कुछ अवरोध के समाचार मिलेंगे।अप्रत्याशित रूप से किसी प्रकरण में सफलता संभव होगी । स्वास्थ्य व वाहन में प्रारंभिक सावधानी उचित। परिवारजन मिलने आयेंगे। आध्यात्मिक पक्ष बढेगा।आंत्रवात का प्रभाव है । अभी उचित दवा का उपयोग ठीक रहे।कोई नयी बात सामने आयेगी।कमजोरी पर ध्यान   रखें।  आर्थिक विकास के लिए योजनबद्ध काम करें। आत्मविश्वास बनाये रखें। परिजनों से खिन्नता के आसार। मन की बात किसको कहने में सार नहीं है। 
धन
  समय कुछ बातों में ठीक ठीक है। स्वास्थ्य व वाहन में ध्यान रखें।  निर्धारित काम का हल  संभव हो सकता है। व्यापार व नौकरीमें कुछ बातों में अभी विवेक उचित। धर्म -सेवा-परोपकार पक्ष अच्छें  हैं। वाहन व स्वास्थ्य में परहेज़ उचित।पराक्रम बढेगा। आर्थिक विकास के आसार। 
मकर -
समय  कुछ पक्षों में अप्रियता कारक है ।अपना कार्य धैर्य से स्वयं करें।  आपके सहयोग से साथियों के आवश्यक काम दो दिनों बाद हल हो सकते हैं।    व्यापार या दैनिक काम में सफलता के आसार। धार्मिक कार्य बढेगें। धनागमन के लिए योजनबद्ध काम करें। धार्मिक कार्यों में सहभागिता के आसार। स्वास्थ्य व वाहन में सावधानी रखें। 
कुंभ -
समय अभी सुधारक तथा पराक्रम बढाने वाला है ।आवश्यक कार्य में कुछ अवरोध के बाद सफलता संभव।  कहीं से सहयोग के समाचार मिल सकते हैं।साहस व धैर्य बढेंगे।किसी प्रकरण में सहभागिता से लाभ मिलेगा। कार्य क्षेत्र से लाभ।व्यापार/नोकरी   के लिए  प्रयास करें। धार्मिक व कार्य क्षेत्र में नवीनता  के आसार। कोई अप्रिय घटना के समाचार संभावना। किये कार्यों की समीक्षा के योग।कहीं से सहयोग की आशा रहे।
मीन - 
कुछ पक्षों में संतोष कारक  है।  समय का सदुपयोग करें। विशेष कार्य में प्रारंभिक प्रयास उचित रहे । अच्छे काम में   सहभागिता के आसार ।  पराक्रम  बढेगा।   आर्थिक, सामाजिक या व्यवसाय पक्ष में रूचि बढेगी।आर्थिक पक्ष के लिए योजनबद्ध काम करें। धार्मिक कार्यों में सहभागिता के आसार। आपका प्रभाव बढेगा। ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jyotish
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like