GMCH STORIES

जोधपुर मंडल क उत्तर पश्चिम रेलवे,अन्तर मंडलीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का खिताब

( Read 5489 Times)

09 Oct 18
Share |
Print This Page
जोधपुर मंडल क उत्तर पश्चिम रेलवे,अन्तर मंडलीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का खिताब अजमेर में ०४ से ०६ अक्टूम्बर तक आयोजित उत्तर पश्चिम रेलवे,अन्तर मंडलीय वॉलीबाल प्रतियोगिता में जोधपुर मंडल टीम विजेता रही। प्रतियोगिता के फाईनल मैच में जोधपुर मंडल ने जयपुर मंडल को ३-१ से हराया । जोधपुर मंडल टीम में शामिल दीवान सिंह, करमजीत सिंह,सुरजीत सिंह एवम् मोहराराम वर्तमान में राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे है।









इस प्रतियोगिता में मुख्यालय जयपुर, जोधपुर मंडल, जयपुर मंडल,बीकानेर मंडल ,अजमेर मंडल एवम् अजमेर कार्यशाला सहित ०६ टीमो ने भाग लिया। समापन समारोह में मुख्य कारखाना प्रबन्धक,अजमेर एम सी गुप्ता ने विजेताओ को पुरस्कार वितरीत किये









जोधपुर मंडल टीम ने आपसी तालमेल एवम् तकनिकी पावर का उत्कर्ष प्रदर्शन करते हुऐ अनुभवी एवम् अर्न्तराष्ट्रीय खिलाडयों से युक्त जयपुर मंडल की टीम को फाईनल मुकाबले हराकर जीत हासिल की । टीम के प्रशिक्षक शम्भू सिंह सोढा के अनुभव से जोधपुर मंडल के खिलाडयों ने जयपुर टीम को मैदान के हर क्षेत्र में टिकने नही दिया तथा पॉच सेटों के फाईनल मुकाबले में २५-२२ ,२५-१८ , २१-२५ एवम् २५-१६ से शानदार जीत दर्ज की।









इससे पूर्व पहले सेमीफाईनल में जोधपुर मंडल ने अजमेर कारखाना को तथा जयपुर मंडल ने अजमेर मंडल को हराकर फाईनल में प्रवेश किया ।









वरिष्ठ जनसम्फ अधिकारी गोपाल शर्मा ने बताया कि विजेता टीम के खिलाडयों को मंडल रेल प्रबन्धक श्री गौतम अरोरा एवम् मंडल खेलकूद अधिकारी रवि मीना ने इस शानदार उपलब्धि के लिये बधाई दी।















Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News , Jodhpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like