GMCH STORIES

चुनाव ड्यूटी पर तैनात मतदाताओं के लिए मतदान के लिए सुविधा सेवा केंद्रों की स्थापना

( Read 2381 Times)

07 Nov 23
Share |
Print This Page

चुनाव ड्यूटी पर तैनात मतदाताओं के लिए मतदान के लिए सुविधा सेवा केंद्रों की स्थापना

जैसलमेर। विधानसभा आम चुनाव 2023 चुनाव ड्यूटी पर तैनात मतदाताओं को डाक मतपत्र से मतदान करने के लिए मतदान सुविधा सेवा केंद्रों की स्थापना की गई है।

जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष गुप्ता ने एक आदेश जारी कर बताया कि विधानसभा आम चुनाव 2023 चुनाव ड्यूटी पर तैनात मतदाताओं को डाक मतपत्र से मतदान करने के लिए मतदान सुविधा सेवा केंद्रों की स्थापना की गई है। उन्होंने बताया कि राजकीय पॉलोटेक्निक महाविद्यालय जैसलमेर में जहां 16 नवंबर से 19 नवंबर को प्रातः 9 बजे से सांय 6 बजे तक मतदान दलों के द्वितीय प्रशिक्षण के दौरान मतदान के लिए सुविधा सेवा केन्द्र की स्थापना की जाएगी। इसी क्रम में डीआरडीए हॉल कलेक्ट्रेट परिसर में भी 19 नवंबर से 20 नवंबर को प्रातः 9 बजे से 6 बजे तक मतदान दलों का द्वितीय प्रशिक्षण के दौरान मतदान दलों एवं मतदान दलों के साथ आने वाले कार्मिकों के मतदान के लिए सुविधा सेवा केन्द्र की स्थापना की गई है।

उन्होंने बताया कि एसबीके राजकीय महाविद्यालय जैसलमेर में  23 नवंबर से 24 नवंबर तक प्रातः 9 बजे से 6 बजे तक मतदान दलों के अंतिम प्रशिक्षण में पुलिसकर्मी/होमगार्ड/फोरेस्टगार्ड/ड्राईवर/क्लीनर के मतदान के लिए सुविधा केन्द्र की स्थापन की गई है। इसके साथ ही प्रत्येक रिटर्निंग अधिकारी के मुख्यालय पर (पीवीसी) 19 नवंबर से 21 नवंबर तक प्रातः 9 बजे से सांय 5 बजे तक आवश्यक सेवाओं के कर्मचारियों के लिए तथा प्रत्येक रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय में 22 नवंबर से 24 नवंबर तक कार्यालय समय में बीएलओ, आरओे स्टाफ एवं एआरओ स्टाफ के मतदान के लिए सुविधा केन्द्र की स्थापना की गई है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like