GMCH STORIES

गाईडलाइन में अनुमत नहीं होने के बावजूद 6 दुकाने खुली होंने पर उन्हें किया सीज

( Read 9401 Times)

19 Apr 21
Share |
Print This Page

गाईडलाइन में अनुमत नहीं होने के बावजूद 6 दुकाने खुली होंने पर उन्हें किया सीज

जैसलमेर,  जिला कलक्टर आशीष मोदी के निर्देशों की पालना में जिला टास्क फोर्स की टीम ने सोमवार को अनुशासन पखवाड़े के तहत जैसलमेर शहर का भ्रमण किया एवं गैर अनुमत व्यावसायिक प्रतिष्ठान जो खुले पाये गये उनको बंद करवाया गया।

जिला टास्क फोर्स की टीम कोविड-19 जिला प्रभारी अनुराग भार्गव के नेतृत्व में तहसीलदार जैसलमेर पुष्पेन्द्र पांचाल, आयुक्त नगर परिषद शशिकान्त शर्मा ने शहर में बाजारों में घूमकर निरीक्षण किया एवं इसके अन्तर्गत संचालित पायी गयी गैर अनुमत गतिविधियों को बन्द कराया एवं लोगों को अनुशासन पखवाड़े के तहत लगाये गये प्रतिबंधों की पालना करने का आहवान किया वहीं प्रेरित किया कि वे बिना मास्क पहने हुए घर से बाहर नहीं निकलें, सामाजिक दूरी बनाये रखें एवं बार-बार हेण्ड सेनेटाइज करते रहे।

अवहेलना पर जुर्माना राशि वसूल

भ्रमण के दौरान टीम ने गैर अनुमत एवं कोरोना गाईडलाइन की अवहेलना करने पर निरीक्षण के दौरान 6 दुकानों को सीज किया एवं उन्हें नोटिस जारी किये। उन्होंने शहर में कपड़े की दुकान खुली पायी जाने एवं वहां पर ग्राहक अधिक होने एवं सामाजिक दूरी की पालना नहीं करने पर उसको भी सीज किया। भ्रमण के दौरान कोरोना गाईडलाइन की अवहेलना करने वाले 16 व्यक्तियों से 2900 रुपये की जुर्माना राशि वसूल की।

इस टीम ने लोगों से आहवान किया कि वे अनुशासन पखवाड़े में राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए जो गाईडलाइन जारी की है उसकी पालना अवश्य ही करें। उन्होंने गैर अनुमत प्रतिष्ठान जो खुले पाये गये उनके संचालकों को सख्त हिदायत दी की वे किसी भी सूरत में प्रतिष्ठान को नहीं खोलें।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like