GMCH STORIES

सोजतिया ज्वैलर्स पर धनतेरस पर खरीदारी को लेकर उमड़ी भीड़  

( Read 60486 Times)

03 Nov 21
Share |
Print This Page
सोजतिया ज्वैलर्स पर धनतेरस पर खरीदारी को लेकर उमड़ी भीड़  

उदयपुर। धनतेरस पर इस बार ज्वैलरी व्यवसासियों के लिये बेहतर साबित हुई है। सोजतिया ज्वैलर्स पर आज सवेरे से ही सोना, चंादी, डायमण्ड ज्वैलरी खरीदने के लिये भीड़ उमड़ पड़ी । वाजिब मंेकिग चार्ज एवं गुणवत्तायुक्त ज्वैलरी उपलब्ध कराने के लिये आमजन के दिलों में पैठ बना चुके सोजतिया ज्वैलर्स पर जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया,वैसे-वैसे भीड़ बढ़ती गयी। दोपहर तक तीनों मंजिलें पूरी तरह भर चुकी थी।  
निदेशक डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि इस अवसर लोगों ने जमकर खरीदारी की। कोरोना के बाद पहली बार हर्षौल्लास के साथ इस पर्व को मना रहे है। सोने के भावों में कमी को देखते हुए आगामी शादी-ब्याह की खरीदारी भी शुरू हो गयी है। सोजतिया ने बताया कि सोजतिया ज्वैलर्स पर सोने चंादी के सिक्के, नेकलैस सेट, चैन अंगुठी, इयरिंग आदि की प्रचुर मात्रा में बिक्री हुई। हाल ही में सोजतिया ज्वैलर्स पर लॉन्च की गई ज्वैलरी के नये कलेैक्शन को ग्राहकों ने हाथों हाथ पसन्द कर खरीदा।  
धु्रव सोजतिया ने बताया कि जनता ने आज दीपावली त्यौहार के साथ-साथ शादियों की भी खरीददारी की। जिसमें जनता ने ब्राइडल कलेक्शन को बहुत सराहा। उन्होंने जनता के सोजतिया ज्वैलर्स पर विश्वास जताने के लिये आभार ज्ञापित किया।
सोजतिया ज्वैलर्स पर जनता में ज्वैलरी की खरीददारी को ले कर खासी दीवानगी दिखी। नेहल सोजतिया ने बताया कि डायमण्ड ज्वैलरी का युवा वर्ग में गजब का चार्म देखा गया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Business News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like