GMCH STORIES

सोजतिया ज्वैलर्स की तीनों मंजिलों पर भीड़ उमड़ी

( Read 10962 Times)

13 Nov 20
Share |
Print This Page
सोजतिया ज्वैलर्स की तीनों मंजिलों पर भीड़ उमड़ी

उदयपुर। धनतेरस पर इस बार ज्वैलरी व्यवसासियों के लिये बेहतर साबित हुई है। सोजतिया ज्वैलर्स पर आज सवेरे से ही सोना, चंादी, डायमण्ड ज्वैलरी खरीदने के लिये भीड़ उमड़ पड़ी । वाजिब मंेकिग चार्ज एवं गुणवत्तायुक्त ज्वैलरी उपलब्ध कराने के लिये आमजन के दिलों में पैठ बना चुके सोजतिया ज्वैलर्स पर जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया,वैसे-वैसे भीड़ बढ़ती गयी। दोपहर तक तीनों मंजिलें पूरी तरह भर चुकी थी। कुछ समय के लिये ऐसा भी आया कि ग्राहकों को अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा।
निदेशक डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि प्राचीन मान्यता के अनुसार धनतेरस पर सोना-चंादी खरीदना शुभ माना गया है। ग्राहक सोने-चंादी के रूप में साक्षात लक्ष्मीजी को आपने घर ले जाते है। ग्राहकों ने आज एंटिक, कुन्दन,कलकत्ती व डायमण्ड ज्वैलरी खरीदने में रूचि दिखायी। लोगों ने बड़ी मात्रा में सोने-चंादी के सिक्के खरीदें।
धु्रव सोजतिया ने बताया कि जनता ने आज दीपावली त्यौहार के साथ-साथ शादियों की भी खरीददारी की। जिसमें जनता ने ब्राइडल कलेक्शन को बहुत सराहा। उन्होंने जनता के सोजतिया ज्वैलर्स पर विश्वास जताने के लिये आभार ज्ञापित किया।
जब हमारें संवाददाता ने सोजतिया ज्वैलर्स का दौरा किया तो पाया कि जनता में ज्वैलरी की खरीददारी को ले कर खासी दीवानगी दिखी। नेहल सोजतिया ने बताया कि डायमण्ड ज्वैलरी का युवा वर्ग में गजब का चार्म देखा गया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like