GMCH STORIES

सांसद दीयाकुमारी की जनता से भावुक अपील, कहा- कोरोना को हल्के में नहीं ले

( Read 3510 Times)

25 Sep 20
Share |
Print This Page
सांसद दीयाकुमारी की जनता से भावुक अपील, कहा- कोरोना को हल्के में नहीं ले

राजसमन्द की सांसद दीयाकुमारी ने राजसमन्द जिले के साथ संसदीय क्षेत्र की मेडता, डेगाणा, ब्यावर और जेतारण विधानसभा के शहरी और ग्रामीण इलाकों में कोरोना की स्थिति पर चिंता जाहिर की है। सांसद ने कहा कि आमजनता को प्रशासन के निर्देशों का पालन करने के साथ ही स्वतः स्फूर्त होकर कोरोना की रोकथाम में अपनी सहभागिता निभानी चाहिए।

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के कोरोना से निधन पर भाव श्रद्धांजलि और शोक व्यक्त करते हुए सांसद और भाजपा की प्रदेश महामंत्री दीयाकुमारी ने कहा कि एक अच्छे व्यक्तित्व का अल्प समय में चले जाना पार्टी के लिए ही नहीं, हर किसी के लिए दुःख का विषय है।

सांसद ने क्षेत्र की जनता के स्वास्थ के प्रति चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि कोविड-19 से पिछले दिनों कई ऐसे प्रतिष्ठित और प्रभावशाली लोगों का निधन हुआ है, जिनका समाज और अन्य सामाजिक क्षेत्रों में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। ऐसे लोगों का असमय चले जाना चिंता का विषय भी है, और सामूहिक रूप से चिंतन का विषय भी।

 

सांसद दीयाकुमारी ने जनता से भावुक अपील करते हुए कहा कि निसंदेह कोविड-19 की रिकवरी रेट अच्छी है लेकिन फिर भी, इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। जान है तो जहान है, हम कोरोना से कैसे बचे इसके निरन्तर उपाय करने होंगे। अपनी ही लापरवाही के कारण हम अपनो को खो सकते हैं, इसलिए हमें सरकार और प्रशासन की तय की गई गाइडलाइन के अनुरूप जीवनचर्या को तय करना होगा। विशेष रूप से बच्चों, महिलाओं और उम्रदराज लोगों का ख्याल रखना हमारा नैतिक दायित्व है।

 

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like