BREAKING NEWS

अभिनेत्री आयुषी तिवारी ने की 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' के लिए सैड सौंग की शूटिंग

( Read 4469 Times)

20 Mar 20
Share |
Print This Page

अभिनेत्री आयुषी तिवारी ने की 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' के लिए सैड सौंग की शूटिंग

यूं तो भोजपुरी फिल्‍म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन इस फिल्‍म के कुछ गानों की शूटिंग होनी अभी बांकी है। इसलिए आज फिल्‍म के एक सैड सौंग की शूटिंग मुंबई में की जा रही है, जो फिल्‍म की अभिनेत्री आयुषी तिवारी पर केंद्रित है। यह गाना रितेश पांडेय और आयुषी पर फिल्‍माया गया है। इसको लेकर आयुषी बेहद excited नजर आयीं। उन्‍होंने कहा कि इस गाने में मैं काफी उदास हूं और गाने का शूट कंप्‍लीट कर रही हूं।

उन्‍होंने बताया कि इस film में उनका किरदार एक बेहद गरीब परिवार से ताल्‍लुक रखता है। गरीबी की वजह से पति रितेश पांडेय रोजी – रोटी के लिए बाहर जा रहे होते हैं। ऐसे में पति का पत्‍नी के बिछड़ने के दर्द को इस गाने के जरिए प्रदर्शित किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि रितेश पांडेय और मेरा रोल काफी मजेदार है। इस बारे में ज्‍यादा मैं कुछ भी नहीं बता सकती हूं, क्‍योंकि फिर फिल्‍म देखने में आपको मजा नहीं आयेगा। फिल्‍म में सभी कलाकारों ने जमकर काम किया है।

आयुषी ने कहा कि अभय तिवारी ने भी बेहतरीन काम किया है। उनका Negative किरदार है। पति की अनुपस्थित में वे मेरे लाइफ में आते हैं। फिल्‍म में काफी सस्‍पेंस है, जिसे जानने के लिए आपको फिल्‍म देखनी होगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म का अनुभ्‍व अच्‍छा रहा। राजू चौहान के साथ काम करने में खूब मजा आया। वे हमें सीन बड़े प्‍यार से समझाते हैं।

गौरतलब है कि फ़िल्म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' की निर्माता अदिति राय हैं और निर्देशक राजू चौहान हैं। पटकथा राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। फ़िल्म के लिए विनय बिहारी और सुमित चंद्रवंशी ने मिलकर कुल 8 गाने लिखे हैं, जिनमें संगीत मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद ने दिया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और डीओपी नंद लाल चौधरी हैं। एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफ़ी संजय कोर्वे का है। फ़िल्म में रितेश पांडेय और अभय तिवारी के साथ आयुषी तिवारी,मोनिका राय, अमित शुक्ला, अयाज़ खान, दीपक सिन्हा, समर्थ चतुर्वेदी, सोनिया मिश्रा और संगीता तिवारी भी हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like