GMCH STORIES

पंजाबी फिल्म 'ट्रेवल एजेंट' का मुहूर्त संपन्न

( Read 2333 Times)

09 May 24
Share |
Print This Page

पंजाबी फिल्म 'ट्रेवल एजेंट' का मुहूर्त संपन्न

गोबिंद फिल्म्स क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड और यू. बी. एस. प्रोडक्शंस के संयुक्त तत्वाधान में बनने वाली पंजाबी फिल्म 'ट्रेवल एजेंट' का मुहूर्त, पिछले दिनों जुहू, मुंबई स्थित सनी सुपर साउंड स्टूडियो के प्रेक्षागृह में आयोजित एक भव्य समारोह में बॉलीवुड के लेजेंड्री ऎक्टर धर्मेंद्र, रंजीत, गुलशन ग्रोवर, जॉनी लीवर और अवतार गिल सहित कई नामचीन शख्सियतों की उपस्थिति में संपन्न हुआ। फिल्म निर्माता सतविंदर सिंह मथारू और लेखक निर्देशक बलजिंदर सिंह सिद्धू की इस पंजाबी फिल्म से विख्यात एक्शन डायरेक्टर मोहन बग्गड़ के पुत्र सोनू बग्गड़ बतौर हीरो डेब्यू कर रहे हैं। अभिनेता धर्मेंद्र उन्हें अपना भतीजा मानते हैं। अभिनेता धर्मेंद्र ने इस अवसर पर कहा कि मैं यहां सोनू बग्गड़ को उनकी फर्स्ट पिक्चर के लिए आशीर्वाद देने आया हूँ। मुझे बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है। सोनू प्रतिभशाली हैं और पंजाबी फिल्म से शुरुआत कर रहे हैं। अगर इस फ़िल्म में मेरे लिए भी कोई रोल निकलता है तो मैं अवश्य करूंगा।
पंजाबी फिल्म 'ट्रैवल एजेंट' के संगीतकार गुरमीत सिंह, एक्शन मास्टर मोहन सिंह बग्गड़, डीओपी नजीब खान हैं और प्रोडक्शन देख रहे हैं राकेश गोयल। निर्माता सतविंदर सिंह मठारू के पिता कमलजीत सिंह मठारू ख़ास पंजाब से आये मुहूर्त में बेटे को आशीर्वाद देने के लिए। इस फिल्म में सोनू बग्गड़ के अलावा पूनम सूद, प्रभ ग्रेवाल, गग्गू गिल, शविंदर महल, विजय टंडन, अवतार गिल, जतिंदर कौर (रोज), रंजीत रियाज, नीटू पंधेर, परमजीत खनेजा, आर पी सिंह और जुगनू की भी अहम भूमिका है।
पंजाबी फ़िल्म 'ट्रेवल एजेंट' की कहानी इस विषय पर आधारित है कि पंजाब के काफी लोग अपने माता पिता और परिवार एवं खेतीबाड़ी को छोड़कर अपने वतन से दूर विदेश चले जाते हैं। फ़िल्म यही सन्देश देती है कि युवा अपने देश मे रहकर माता पिता की सेवा करें, खेती करें। इस फ़िल्म की शूटिंग बहुत जल्द ही पंजाब और उत्तराखंड में की जाएगी।
प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like