GMCH STORIES

विरह और रैप का अनोखा संगम है सुमित चंद्रवंशी की बलमुआ चल गइले परदेश !

( Read 2141 Times)

13 Sep 23
Share |
Print This Page

विरह और रैप का अनोखा संगम है सुमित चंद्रवंशी की बलमुआ चल गइले परदेश !

 नेचुरल स्टार सिंगर सुमित सिंह चंद्रवंशी और प्रियंका सिंह की आवाज़ में रिलीज़ हुआ विरह रैप सॉन्ग ''बलमुआ चल गइले परदेश'' मुम्बई में एक समारोह में धूम धाम से म्यूजिक लॉन्च किया गया । म्यूजिक लॉन्च के मौके पर फिल्म के कई लोग मौजूद थे - अमरीश सिंह,रौशन सिंह ,सुनील पाल ,प्रियंका सिंह ,विनोद गुप्ता,राज प्रेमी ,आशुतोष खरे ,एम आई राज ,विष्णु शंकर बेलु ,ब्रज भूषण ,आनन्द सिंह ,मुकेश पांडे ,मुरली लालवानी ,नीरज यादव ,संजय भूषण पटियाला ,कमर हाजीपुरी ,सुनील मांझी ,शाहिद शम्स ,संजना सिल्क ,राधा सिंह ,राकेश देवगन,अजीत चौबे ,भगवान पांडे,मदन सिंह,अभय झा ,दिनेश यादव आदि लोग उपस्थित थे।

इस वीडियो गाने ''बलमुआ चल गइले परदेश'' में विरह की तड़प के साथ मे रैप का तड़का भी देखने को मिल रहा है । यह अपनेआप में एक बेहद अनूठा प्रयोग है जो भोजपुरी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में अवश्य ही कामयाब होगा । गाने में भोजपुरी की सुपर स्टार अभिनेत्री रानी चटर्जी ने एक विरहन का किरदार निभाया है जो बेहद ही खूबसूरत अदाओं के साथ इस कैरेक्टर में जँच रही हैं । रानी चटर्जी का गेटअप और लुक इस गाने में ऐसा बन पड़ा है कि कोई भी इस रूप को देखने के बाद आकर्षित होने से खुद को नहीं रोक पायेगा । उनको सफेद साड़ी में सिंदूर के साथ जो रूप सज्जा की गई है उसमें वो बेहद आकर्षक लग रही हैं ।

मुंबई में लॉन्चिंग पार्टी के दौरान मीडियाकर्मियों के एक सवाल पर रानी चटर्जी ने बताया कि यह गाना शूट करते समय उन्हें बहुत आनंद आया । उन्होंने बताया कि खासकर के यह गाना उन नवयुवतियों के लिए बनाया गया है जिनकी हाल फिलहाल में शादी हुई हो और उनके पति बाहर कमाने के लिए निकल गए हों । ऐसे में उनके दर्द को सुनने वाला कोई नहीं होता , और यह विरह का दर्द ऐसा होता है कि किसी भी अन्य इंसान के साथ आप उस विरह के दर्द को शेयर नहीं कर सकती ।

वहीं इस पार्टी में फिल्म के अभिनेता और गायक सुमित सिंह चंद्रवंशी ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बताया कि उन्होंने जब इस गाने के कंपोजिशन को सुना और सुर में पिरोया उसी समय सोच लिया था कि इस कैरेक्टर को रानी से बेहतर और कोई नहीं कर सकता । इसलिए उन्होंने इस गाने में रानी चटर्जी को परफॉर्म करने के लिए सम्पर्क किया । इस गाने में रैप को लेकर सुमित ने बताया कि वे कुछ अनूठा प्रयोग करना भी चाहते थे , और इस गाने में वह प्रयोग करने का जगह उनको मिल गया इसलिए उन्होने इसमें रैप का समायोजन किया है । अब आने वाले समय मे यह देखना दिलचस्प होगा कि सुमित सिंह चंद्रवंशी और प्रियंका सिंह द्वारा गाये गए इस विरह रैप को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है । यह विरह गीत बलमुआ चल गइले परदेश चंद्रवंशी एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like