GMCH STORIES

‘ओ मेरी मेहबूबा’....से लेकर ‘ऐसी धाकड़ है’ ने युवाओं में भरा जोश

( Read 4337 Times)

20 Jun 23
Share |
Print This Page
‘ओ मेरी मेहबूबा’....से लेकर ‘ऐसी धाकड़ है’ ने युवाओं में भरा जोश

उदयपुर। पैसिफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसेज (पिम्स) द्वारा सोमवार शाम को आयोजित कल्चरल प्रोग्राम ‘जेनेसिस-23 ’ में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर रैपर रफ्तार की धाकड़ प्रस्तुतियों ने दर्शकों और मेडिकल स्नातकों की धडकऩें बढ़ा दी।
डायरेक्टर नमन अग्रवाल ने बताया कि रफ्तार ने दंगल फि़ल्म के ऐसी धाकड़ है धाकड़ है, काबिल के हसीनों का दीवाना और तमंचे पर डिस्को से युवा दिलों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। रफ्तार ने ओ मेरी लैला, काली-काली रैन तैरी.., स्वेग तेरा देशी स्वेग है.., जान से मारेगी या रफ्तार से मारेगी.., ओ मेरी मेहबूबा.. आदि गीत गाकर लगभग डेढ़ घंटे तक माहौल को गरमा दिया। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में रिलीज बॉलीवुड की मूवी का गीत येनतम्मा..रेप सांग स्पीड से बढ़ो.. ड्रामा .. पापा की डांट पड़ी तो.. जैसे गीतों को अपने बैंड के साथ संगीत की धुन पर पेश कर मौसम में घुली नमी और बरसात की ठंडक को जोश से भर दिया। इस अवसर पर उन्होंने  हिंदी सिनेमा, रेप, हिप हॉप, देसी हिप हॉप, पॉप, रिदम एन्ड ब्लूज और अर्बन कंटेम्परेरी म्यूजिक प्रस्तुत किया। इस अवसर डीजे पर इंडोमाफिया निखिल सेनानी, एसएमआर ने भी अपनी प्रस्तुति दी।
इस अवसर पर सांई तिरूपति विश्वविद्यालय के चैयरपर्सन आशीष अग्रवाल, को-चैयरपर्सन शीतल अग्रवाल, कुलपति डॉ. जे. के. छापरवाल, रजिस्ट्रार डॉ. देवेन्द्र जैन, पीआईएमएस के प्राचार्य एवं नियंत्रक डॉ. सुरेश गोयल सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। संचालन आरजे दामिनी ने किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like