GMCH STORIES

मिसेज यूनिवर्स ईस्ट अमेरिका जान्हवी राणे ने कान्स रेड कार्पेट पर अंजलि फौगाट के लक्ज़री कॉउचर में डेब्यू किया

( Read 3383 Times)

29 May 23
Share |
Print This Page

मिसेज यूनिवर्स ईस्ट अमेरिका जान्हवी राणे ने कान्स रेड कार्पेट पर अंजलि फौगाट के लक्ज़री कॉउचर में डेब्यू किया

डॉ. जान्हवी राणे, वर्तमान श्रीमती यूनिवर्स ईस्ट अमेरिका 2022-23, एक लोकप्रिय दंत चिकित्सक हैं और राणे के डेंटल ग्रुप की अध्यक्ष/'सीईओ हैं, जो एनजे, यूएसए में एक बहु स्थान सामान्य और विशेष दंत चिकित्सा पद्धति है। उन्होंने हाल ही में सोफिया बुल्गारिया में 45वें मिसेज यूनिवर्स पेजेंट में भाग लिया था और उन्हें 100 अन्य प्रतियोगियों के बीच मिसेज यूनिवर्स गोल्डन हार्ट के विशेष खिताब से सम्मानित किया गया था। डॉ. राणे इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने वाली पहली अमेरिकी दंत चिकित्सक और भारतीय मूल के हैं। वह अपने व्यक्तिगत किडनी दान अनुभव के आधार पर अंगदान के अपने सक्रिय अभियान को आगे बढ़ाने के लिए अपने मंच का उपयोग कर रही हैं। वह एक जीवित किडनी डोनर हैं और लोगों को जीवन बचाने के लिए ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए जागरूकता फैलाना चाहती हैं।
डॉ. राणे एक सार्वजनिक वक्ता भी हैं और ओरल हेल्थकेयर के पैरोकार थे और हाल ही में उन्हें ब्रेसिज़ के स्पष्ट विकल्प, इनविज़ालिग्न के लिए वैश्विक ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था।
उन्हें ड्रोकज़ कोचिंग प्रोग्राम द्वारा पेजेंट्री में प्रशिक्षित किया गया था। सेलिब्रिटी डिजाइनर अंजलि फोग।  डिजाइनर ड्रीम कलेक्शन का प्रतिनिधित्व करती हुई 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलीं, जिन्होंने मिसेज यूनिवर्स के लिए उनका इवनिंग गाउन लुक भी डिजाइन किया था।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like