GMCH STORIES

तूफान' लेकर आ रहे हैं प्रवेश लाल यादव और अमरीश सिंह, शूटिंग शुरू

( Read 3362 Times)

31 Jan 23
Share |
Print This Page
तूफान' लेकर आ रहे हैं प्रवेश लाल यादव और अमरीश सिंह, शूटिंग शुरू

भोजपुरी सिल्वर स्क्रीन के दो बड़े कलाकार प्रवेश लाल यादव और अमरीश सिंह जल्द ही तूफान लेकर आने वाले हैं। यह तूफान भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली होगी, जिसकी शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो गई है। रोहन फिल्म्स एंटरटेनमेंट और रंभा एंटरटेनमेंट के बैनर तले भोजपुरी फिल्म तूफान का निर्माण किया जा रहा है, जिसका निर्देशन कई सुपरहिट फिल्में दे चुके रवि सिन्हा कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म के निर्माता रघुनंदन साह, रामकरण गौड़ और रमेश सिंह हैं को प्रोड्यूसर अरुण सिंह काका हैं। 

फिल्म तूफान की शूटिंग मुंबई के अलावे यूपी के खूबसूरत लोकेशन पर भी होने वाली है। फिल्म तूफान में एक बात और भी खास है कि पहली बार इस फिल्म में अमरीश सिंह और प्रवेश लाल यादव साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में दोनों के दमदार एक्शन पैंट सीक्वेंस दर्शकों को देखने के लिए मिलने वाला है। फिल्म को लेकर रवि सिन्हा ने कहा कि तूफान सच में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर एक बार आ तहलका बचाने वाली है। इस फिल्म की कहानी बेहद अलग और अनोखी है जिस पर काफी मेहनत की गई है और अब इससे फिल्म आया अभी जा रहा है वह भी बड़े स्केल पर। 

उन्होंने बताया कि फिल्म में सभी अपना हंड्रेड परसेंट दे रहे हैं। प्रवेश लाल यादव और अमरीश सिंह के साथ फिल्म में अर्शी, राधा सिंह, टीनू वर्मा, प्रकाश जैश, अली खान अरुण सिंह काका रजनीश पाठक और नीरज यादव समेत कई अन्य दिग्गज भोजपुरी कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म के गीत संगीत भी दमदार और कर्णप्रिय होंगे। फिल्मी संगीत भरत चौहान ने दिया है जबकि गीत लिखे हैं चित्रांगद ने। फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म इसी साल भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हिट करेगी जिससे फिल्म और इससे जुड़े सभी लोगों को काफी उम्मीदें हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like