logo

आम्रपाली दुबे औरआदित्‍य मोहन के ठुमके साथ पूरी हुई फिल्‍म ‘काजल’ की शूटिंग

( Read 2130 Times)

06 Feb 19
Share |
Print This Page

आम्रपाली दुबे औरआदित्‍य मोहन के ठुमके साथ पूरी हुई फिल्‍म ‘काजल’ की शूटिंग

यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे के ठुमके भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिल्‍मों के लिए बेहद लकी होते हैं। ये पिछले दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर देखने को मिला। जब आम्रपाली ने किसी फिल्‍म के लिए आईटम नंबर किये, तो वो सुपर हिट हो गई। यही वजह है कि अब भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ में भी आम्रपाली दुबे को स्‍पेशल एपीयरेंस में आदित्‍य मोहन के साथ ठुमके लगाये। आपको बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग भी आम्रपाली दुबे के एक स्‍पेशल नंबर के साथ पूरी हो गई। इसके बाद उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए फिल्‍म को शानदार बताया।

आम्रपाली ने कहा कि फिल्‍म में मेरा गाना बहुत अच्‍छा है। वैसे फिल्‍म के सारे गाने अच्‍छे हैं और कंसेप्‍ट भी सराहनीय है। फिल्‍म जल्‍द ही पूरी हो जायेगी और रिलीज भी होगी। तो मैं भोजपुरिया दर्शकों से कहना चाहूं‍गी कि फिल्‍म को वे थियेटर में जाकर जरूर देखें। उन्‍होंने बताया कि जब वे फिल्‍म गबरू की शूटिंग कर रहीं थी, तब सेट पर माया यादव ने उन्‍हें कहा कि फिल्‍म काजल के मेकर मुझे लेकर एक सौंग करना चाहते हैं। फिर काजल के मेकर्स पर वहीं बात हुई और फाइनली मैं इस गाने में हूं। इसके लिए मैं खुद को लकी मानती हूं और कामना करती हूं फिल्‍म बड़ी हिट हो। उन्‍होंने कहा कि काजल यादव बहुत प्‍यारी हैं। यह फिल्‍म उसके लिए माइल स्‍टोन हो और वे बहुत आगे तक जायें।

इस फिल्‍म में भोजपुरी की युवा दिलों की धड़कन काजल राघवानी ने भी एक आइटम नंबर किया है, जिसको लेकर आम्रपाली ने कहा कि अच्‍छी स्क्रिप्‍ट पर फेस वैल्यू असर करती है। क्‍योंकि कई बार अच्‍छी फिल्‍में बनती है, मगर पोस्‍टर पर बिना कोई बड़ा फेस देखे लोग फिल्‍म से दूरी बना लेते हैं। ऐसे में काजल और मेरी इंट्री इस फिल्‍म की सफलता को आगे बढ़ायेंगे। तो यह हमारा सौभग्‍य होगा। वहीं, शूट के अंतिम दिन फिल्‍म काजल के लीड एक्‍टर आदित्‍य मोहन काफी एक्‍साइटेड नजर आये और कहा कि हमारी फिल्‍म को हिट होने से अब कोई रोक नहीं सकता। मैंने आज आम्रपाली दुबे के साथ जो ठुमके लगाये हैं, वो भी खास है। निर्देशक ब्रजभूषण को इंडस्‍ट्री की नब्‍ज पता है, इसलिए उन्‍होंने अच्‍छी स्क्रिप्‍ट के साथ एक अच्‍छा इनिसिएटिव लिया है।

बता दें कि महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्‍म काजल की मुख्‍य भूमिका में काजल यादव, आदित्‍य मोहन, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा, हर्षित, गिरिश शर्मा, मृदुल कुमार शरण मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी त्रिलोकी चौधरी व म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार और इ पी शम्‍स हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like