GMCH STORIES

नीरजा मोदी स्कूल में बियोंड द बुक्स 3.0 का समापन  

( Read 3730 Times)

22 May 22
Share |
Print This Page
नीरजा मोदी स्कूल में बियोंड द बुक्स 3.0 का समापन  

उदयपुर। नीरजा मोदी स्कूल में 10 दिवसीय समर कैंप बियोंड द बुक्स 3.0 का आयोजन किा गया। जो 11 मई से प्रारम्भ हो कर आज 21 मई को सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर चेयरपर्सन डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने सभी का स्वागत करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की। समारोह में निर्णायक मिस दीया त्रिवेदी और मिस जॉयस रोडरिक्स मौजूद थी। अतिथियों ने स्वास्थ्य एवं फिटनेस पर जोर दिया एवं कार्यक्रम में अपनी भागीदारी निभाई।
कार्यक्रम का प्रारम्भ दस दिवसीय स्पोर्ट्स कैंप में सीखे गए खेलों के प्रदर्शन से हुआ।
निर्देशिका साक्षी सोजतिया ने बच्चों के खेलो के प्रति बढ़ते रुझान की सराहना की और बताया कि प्री-प्राइमरी व प्राइमरी के अभिभावक व बच्चों के लिए क्रॉफ्ट एक्टिविटी व ट्रेजर हंट का आयोजन किया गया। कक्षा 3 से 8 के बच्चों ने अपने अभिभावक के साथ मिलकर  फ्लेम लेस कुकिंग प्लेटर  प्रतियोगिता में विभिन्न प्रकार के व्यंजन व सोफ्ट डिंक बनाकर कार्यक्रम का लुप्त उठाया। अभिभावकों के उत्साह को देखकर एक निर्णायक ने भी अपना पाक कला हुनर सोफ्ट ड्रिंक बनाकर दिखाया।
समर कैंप से बच्चो नें न सिर्फ स्पोर्टस के गुर सीखे अपितु सभी विषय सम्बंधित ज्ञान, आर्ट एण्ड क्रॉफ्ट, संगीत एवं नाट्य कला के भाव भंगिमा को भी सीखा। बच्चों ने हिन्दी, अंग्रेजी नाट्य रूपान्तरण प्रस्तुति दी।
प्रिंसिपल शुभा गोविल ने समर कैंप में भाग लेने वाले सभी बच्चों को प्रमाण पत्र प्रदान किये। निर्णायक व प्रिंसिपल मैम ने प्रथम , द्वितीय व तृतीय रहे प्रतियोगियों को पुरस्कार प्रदान किये। इन्टरनेशनल टी डे  पर सभी मेहमानो को केफ़ेटेरिया में आमंत्रित किया। सभी मेहमानों ने चाय, कॉफी, आइस टी और स्नेक्स का लुप्त उठाया इसी के साथ धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Education News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like