logo

सोजतिया और नाहटा इंदौर का गठबंधन

( Read 7274 Times)

31 Jul 18
Share |
Print This Page
सोजतिया और नाहटा इंदौर का गठबंधन सोजतिया क्लासेज उदयपुर का स्वर्णिम गठबंधन नाहटा प्रोफेशनल एकेडमी इंदौर के साथ पिछले वर्ष हुआ है। उल्लेखनीय है कि दोनो ही समूहों नेविगत् २५ से अधिक वर्षों से सीए के क्षेत्र में अग्रणी कोचिंग देते हुए ६५० से अधिक ऑल इंडिया रैंक दी है।इस बार भी सफलता का यह क्रम जारी रहा है। सीए अनिल नाहटा, निदेशक नाहटा प्रोफेशनल एकेडमी इंदौर ने बताया कि यहाँ से पढते हुए साक्षी एरन ने मई में हुई सीए इंटर मिडिएट परिक्षा में देश में प्रथम स्थान हासिल किया है। इसी क्रम में सीए अनिल नाहटा ने बताया कि संस्था की स्नेहा जैन ने सी एस फाउण्डेशन जून २०१८ में ऑलइंडिया द्वितीय रैंक तथा विशा जैन ने ऑलइंडिया १८वीं रैंक, वृदा गिलडा ने ऑल इंडिया २५वीं रैंक हासिल की है। साथ ही सीए असीम त्रिवेदी ने बताया कि संस्था के शुभम जैन ने सीए फाउण्डेशन में देश में ४०वां व सिद्धार्थ चोपडा ने देश में ४७वां स्थान हासिल किया। डॉ. महेन्द्र सोजतिया, निदेशक सोजतिया क्लासेज ने बताया कि देश को इस परिणाम में ऑलइंडिया रैंक देने वाली इस उतकृष्ट फैक्लटी टीम के निदेर्शन का लाभ उदयपुर एवं भीलवाडा के विद्यार्थियों को मिल रहा है। उन्होने कहा कि सीए अनिल नाहटा, सीए असीम त्रिवेदी, सीए तरुण महाजन, सीए आशीष गोयल, सीए निखिल गोखरु आदि नाहटा प्रोफेशनल एकेडमी इंदौर की ख्यात नाम फैक्लटी सोजतिया क्लासेज उदयपुर पर अध्यापन करा रहे है।
सोजतिया क्लासेज के फाउण्डर प्रो.रणजीत सिंह सोजतिया ने बताया कि सोजतिया क्लासेज का परीक्षा परिणाम ७५ प्रतिशत रहा है। यहां के विद्यार्थी हेमन्त सोमानी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।
सोजतिया क्लासेज के निदेशक डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि यहां के विद्यार्थी मुदित डागा, लक्की अग्रवाल, निखिल डुंगरवार, आयुश पोरवाल, राहुल चौधरी, भावना बोहरा, आंचल भण्डारी, शुभम रांका, सिद्धार्थ पानगडया, विनय यादव, सरोज कुंवर राणावत, रौनक जैन, आस्था जैन, कार्तिक साहु, चारूल शर्मा, एकता भट्ट, हार्दिक मुन्दडा, कपिल जैन, प्रत्युष जैन, पुखराज शर्मा, रिचाराजानी, मोहित काबरा, सिमरन कालरा, राजवी कोठारी, गौरव सिंघवी, मुकुल शर्मा, रौनक मंगेडिया, रितेश मेहता, आस्था जैन, यश कोटई, संकुल अग्रवाल, भवी धींग, ग्रीश्मा शर्मा, पायल राजोरा ने इस परीक्षा में सफलता प्राप्त की।
इन विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय ईश्वर, अपने परिवार तथा सोजतिया-नाहटा क्लासेज की फेकल्टी टीम को दिया।साथ ही कहा कि सोजतिया क्लासेज का स्टडी मटेरियल उनके लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ। उन्होंने कडी मेहनत के साथ उच्च कोटि के मार्गदर्शन जोसोजतिया क्लासेज से प्राप्त हुआ को सफलता में सह भागीमाना।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Education
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like