logo

वागड की बेटी ने विदेश में भारत देश का बढाया गौरव

( Read 11039 Times)

13 Mar 18
Share |
Print This Page

वागड की बेटी ने विदेश में भारत देश का बढाया गौरव वागड की बेटी ने विदेश में भारत देश का बढाया गौरव
बहरीन चेम्बर्स आफ कोमर्स के बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर चुनी गई बतुल बेन
डूंगरपुर आसपुर, डूंगरपुर। वागड की प्रतिभा हर क्षेत्र में अपना हूनर बिखेर कर बुलंदिया छू रही है। वही एक बार फिर वागड की बेटी ने विदेश में अपना परचम लहराकर वागड के साथ भारत देश का नाम रोशन कर दिया है। वही इस अकल्पनीय सफलता के कारण बहरीन देश में अप्रवासी वागड और भारतीय अपार खूशियों के साथ साथ जश्न मना रहे है।
खाडी के बहरीन देश में व्यापार के सर्वोच्च शिखर यानी बहरीन चेम्बर्स ऑफ कोमर्स के चुनाव में राजस्थान डूंगरपुर जिले के सागवाडा क्षेत्र के निवासी व अप्रवासी भारतीय मोहम्द दादा भाई की बेटी बतुल बेन ने सबको मात देकर चेम्बर्स ऑफ कोमर्स के बोर्ड आफ डायरेक्टर चुनी गई। और बहरीन देश के इतिहास में ये पहली बार हुआ की कोई भारतीय चेम्बर्स आफ कोमर्स की कुर्सी पर काबिज हुआ हो।
इस चुनाव में वागड के अप्रवासी भारतीय रमेश भाई खुटवाडा का अपूर्व सहयोग रहा , बहरीन चेम्बर्स आफ कोमर्स की डायरेक्टर बतुल बेन बहरीन में महिला उधोगपती संगठन की उपाध्यक्षा भी है। साथ अन्य कई संगठनों में भी सक्रिय सदस्य भी है। महिला उधोगपति बतुल मोहम्द दादा भाई और उनके पिता श्री मोहम्द दादा भाई का बहरीन देश में रेजिडेंटल बिल्डींग, स्पा, होटल, ट्रावेल्स, रियलस्टेट , कंस्ट्रक्शन सहित विभिन्न क्षत्रो में बडे स्तर कारोबार संचालित है। और कहां जाये तो बहरीन में व्यापार जगत में मोहम्द दादा भाई का नाम गुंजता है।
विकास के लिए हूं संकल्पित
आसपुर। बतुल बेन ने बताया कि बहूत ही जल्द वो वागड अंचल का दौरा करेेंगी और बहरीन और भारत के बीच मध्य उधोगो के लिए नये आयाम स्थापित करूंगी और हरपल भारत और मेरे वागड के विकास के लिए तत्पर हूूं।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Dungarpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like