GMCH STORIES

जयपुर मेयर गुर्जर का निलंबन राजनैतिक दुर्भावना- जोशी

( Read 10216 Times)

08 Jun 21
Share |
Print This Page

जयपुर मेयर गुर्जर का निलंबन राजनैतिक दुर्भावना- जोशी

 चित्तौड़गढ़  / जयपुर नगर निगम की महापौर डॉ.सौम्या गुर्जर और साथी पार्षदों का निलंबन राजनैतिक दुर्भावना से प्रेरित है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद सी.पी.जोशी ने यह आरोप मेयर गुर्जर के निलंबन पर प्रतिकिया देते हुए कहीं।
        सांसद जोशी ने कहा कि राजस्थान सरकार जब से शासन में आयी तब से स्थानीयअ निकायों को लेकर दुर्भावना से काम कर रहीं है। बार-बार परिसीमन करना, सभी हथकंडे चुनाव जीतने के लिए उपयोग में लेकर भी चुनाव जीत नहीं पायीं तो अब येन-केन प्रकार से निर्वाचित जन प्रतिनिधियों को अपने मनमाने निर्णय से हटा रही है। पहले भी निगम की कमेटियां भंग की जिस पर न्यायालय ने उन्हे पुनः बहाल कर दिया। 46 वर्ष पूर्व इंदिरा गांधी ने भी तानाशाही करके जून महीने में आपातकाल लागू किया था। इसी प्रकार इस सरकार ने भी तानाशाही करके जून महीने में यह निर्णय लिया है। स्थानीय चुनाव में सब उपाय करने के बाद भी भाजपा से अपनी हुई हार कांग्रेस पचा नहीं पा रहीं और चुने हुए प्रतिनिधि को हटाने का काम कर रही है।
     सांसद जोशी ने कहा कि किसी को फायदा पहुंचाकर भ्रष्टाचार करने के लिए सरकार अलोकतांत्रिक तरीके से काम कर रहीं है। भारतीय जनता पार्टी सदन, न्यायालय और सड़क पर सरकार के इस निर्णय का पुरज़ोर विरोध करेंगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like