GMCH STORIES

सांसद जोशी ने की ग्रामीण विकास मंत्रालय की अतिरिक्त सचिव से भेंट

( Read 13331 Times)

02 Mar 20
Share |
Print This Page
सांसद जोशी ने की ग्रामीण विकास मंत्रालय की अतिरिक्त सचिव से भेंट
चित्तौड़गढ़/ चित्तौडगढ सांसद सी.पी.जोशी ने आज नई दिल्ली में केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय की अतिरिक्त सचिव अलका उपाध्याय से भेंट की तथा  प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तृतिय फेज तथा प्रधानमंत्री ग्राम सड़कों के नवीनीकरण से संबधीत कार्यो को लेकर चर्चा की।      
         सांसद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत तृतिय फेज में राजस्थान राज्य का चयन किया गया हैं जिसमें राज्य के 8662 किमी सड़को लक्ष्य पर प्रथम चरण में 2198 किमी सड़को का चयन किया गया हैं जहॉ पर कार्य किया जायेगा। संसदीय क्षेत्र के तीन जिलों में से उदयपुर तथा प्रतापगढ़ जिले के लिये प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत कार्यो की स्वीकृति जारी की जा चुकी हैं लेकिन चित्तौडगढ़ जिले तथा की स्वीकृतियां अभी शेष है।
          सांसद जोशी ने शेष सड़को का चयन जल्द करने तथा आगामी चरण में चित्तौडगढ जिले व प्रतापगढ़ तथा उदयपुर जिले के शेष बचे ब्लॉकों की सड़को तथा नवीनीकरण कि जाने वाली सड़कों को प्राथमिकता से किये जाने को लेकर चर्चा की।
             अतिरिक्त सचिव ने आगामी वर्ष के अन्त तक पुरे राज्य के सभी प्रस्तावित सड़को के कार्यो की स्वीकृतियां जारी करने तथा आगामी चरण में चित्तौडगढ जिले की सड़को की स्वीकृति का आश्वासन दिया।   

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like