GMCH STORIES

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया अपने रोमांचक अभियान के साथ इनोवेशन के 26 साल

( Read 3731 Times)

27 May 23
Share |
Print This Page
एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया अपने रोमांचक अभियान के साथ इनोवेशन के 26 साल

 

• एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने 26 साल पूरे होने पर अनोखे ऑफर पेश किए हैं
• हर 26वां उपभोक्ता एलजी उत्पाद जीतेगा
• मेगा प्रचार अभियान 17 मई से 11 जून 2023 तक मनाया जाएगा

- एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स, भारत की अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल्स कंपनी में से एक, घरेलू उपकरणों और घरेलू मनोरंजन उत्पादों के लिए एक शानदार प्रचार अभियान के साथ अपनी 26वीं वर्षगांठ मनाकर खुश है। मेगा प्रचार अभियान 17 मई 2023 को मनाया गया और 11 जून 2023 तक जारी रहेगा। यह अभियान न केवल एलजी की उल्लेखनीय यात्रा का जश्न मनाता है बल्कि ग्राहकों को नवीनतम और सबसे बड़ी प्रौद्योगिकी के साथ अपने घरों को उन्नत करने के लिए अविश्वसनीय सौदे और अवसर भी प्रदान करता है।
पिछले 26 वर्षों में, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने खुद को एक अग्रणी कम्पनी के रूप में स्थापित किया है, जो लगातार नए उत्पादों को वितरित करता है जो हमारे जीने के तरीके को बढ़ाता है। इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर को मनाने के लिए, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने एक मेगा प्रचार-अभियान शुरू किया जहां ग्राहक एलजी के विविध उत्पाद पोर्टफोलियो में विशेष छूट, विशेष वित्तीय विकल्प और रोमांचक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अभियान के एक हिस्से के रूप में, प्रत्येक 26वां उपभोक्ता रोमांचक ऑफर के अलावा एलजी उत्पाद जीत सकता है। उपभोक्ताओं को दैनिक लकी ड्रॉ के माध्यम से एलजी का साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर, फ्रंट लोड वाशिंग मशीन या ओएलईडी टीवी जीतने का भी मौका मिलता है।
इच्छुक उपभोक्ता ऑफर का लाभ उठा सकते हैं जैसे:
• चुनिंदा रेफ्रिजरेटर, एसी, वॉशिंग मशीन और टीवी पर 5 साल का व्यापक आश्वासन
• 5 साल तक का गृह बीमा (5 लाख तक)
• चुनिंदा एलजी टीवी की खरीद पर एलजी साउंडबार पर 30% तक की छूट
• चुनिंदा ओएलईडी टीवी की खरीद पर 1.5 लाख रुपए का मुफ्त एलजी टीवी
• आसान किश्तों में 3-स्टार एसी ईएमआई के साथ 5-स्टार एसी खरीदें,
"हम इनोवेशन और उत्कृष्टता के एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के 26 साल के अथक प्रयास का जश्न मनाने के लिए रोमांचित हैं। घरेलू उपकरणों और घरेलू मनोरंजन के लिए यह प्रचार अभियान हमारे ग्राहकों को सर्वोत्तम तकनीक और अनुभव प्रदान करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। जैसा कि हम अपनी उल्लेखनीय यात्रा को देखते हैं, हम अपने वफादार ग्राहकों के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करते हैं, जो हमारी सफलता का अभिन्न अंग रहे हैं।"  एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा।
घरेलू उपकरणों और घरेलू मनोरंजन के लिए एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स का प्रचार अभियान उपभोक्ताओं को अपने असाधारण मूल्य, अत्याधुनिक तकनीक और अपने दैनिक जीवन को बेहतर बनाने की प्रतिबद्धता के साथ लुभाने के लिए तैयार है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like