GMCH STORIES

सैमसंग के साथ फ्लिपकार्ट की सर्विस आर्म ‘जीव्‍स’ ने पार्टनरशिप की मजबूत

( Read 3304 Times)

07 Feb 23
Share |
Print This Page
सैमसंग के साथ फ्लिपकार्ट की सर्विस आर्म ‘जीव्‍स’ ने पार्टनरशिप की मजबूत

दिल्ली: फ्लिपकार्ट की सर्विस आर्म जीव्‍स ने आज देशभर के विभिन्‍न शहरों में कई स्‍थानों पर सैमसंग के अधिकृत सर्विस सेंटर खोलने की घोषणा की है। लखनऊ, गुड़गांव, मुरादाबाद, गाजियाबाद, मुंबई, दुर्ग तथा रायपुर में इन सर्विस सेंटर्स का संचालन जीव्‍स की जिम्‍मेदारी होगा और यहां ग्राहकों तथा कारोबारों के लिए सभी तरह के आफ्टर-सेल्‍स सर्विस सॉल्‍यूशंस उपलब्‍ध कराए जाएंगे। यहां सैमसंग के कहीं से भी खरीदे गए उत्‍पादों के लिए आफ्टर-सेल्‍स सपोर्ट सुविधा उपलब्‍ध होगी।

जीव्‍स और सैमसंग के बीच काफी समय से तालमेल जारी है। लखनऊ और गुड़गांव में दो अधिकृत सर्विस सेंटर्स के बाद अब जीव्‍स कंपनी के सात अधिकृत सर्विस सेंटर्स की कमान संभाल रहा है जहां से ग्राहकों के लिए, वारंटी और वारंटी से बाहर हो चुके सैमसंग प्रोडक्‍ट्स के इंस्‍टॉलेशन तथा रिपेयर जैसी आफ्टर-सेल्‍स सेवाएं उपलब्‍ध करायी जाती हैं। इन सेंटर्स से ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के लिए यहां तैनात तकनीनिशयनों को सैमसंग द्वारा प्रशिक्षण दिया गया है। हाल में खुले इन सर्विस सेंटर्स के अलावा, जीव्‍स आगामी महीनों में अहमदाबाद तथा सूरत में तीन नए अधिकृत सर्विस सेंटर खोलने की योजना तैयार की है। 

इन सर्विस सेंटर्स के बारे में, डॉ निपुण शर्मा, सीईओ, जीव्‍स, फ्लिपकार्ट ग्रुप ने कहा, ''जीव्‍स कई नेशनल तथा इंटरनेशनल ब्रैंड्स की सर्विसिंग के अपने लंबे अनुभव की बदौलत, सैमसंग के ग्राहकों के लिए विस्‍तृत आफ्टर सेल्‍स सेवाएं देने के लिए पूरी तरह से उपयुक्‍त है। सैमसंग के इन नए सर्विस सेंटर्स के खुलने से कई तरह के प्रोडक्‍ट्स की बेहतरीन क्‍वालिटी की आफ्टर सेल्‍स सर्विस मुहैया कराने की जीव्‍स की योग्‍यता की एक बार फिर पुष्टि हुई है। इन सर्विस सेंटर्स के साथ, सैमसंग के ग्राहकों की पहुंच अब कुशल प्रोफेशनल्‍स द्वारा उपलब्‍ध करायी जा रही सुगम आफ्टर सेल्‍स सर्विस तक होगी।''  

जीव्‍स के पास प्रॉपरायटरी सेवाओं तथा पार्टनर नेटवर्कों का एक बड़ा नेटवर्क मौजूद है। जीव्‍स द्वारा 40+ प्रोडक्‍ट कैटेगरीज़ के लिए उपलब्‍ध कराए जाने वाले बिक्री-उपरांत समाधानों/सेवाओं जैसे कि रिपेयर, मेंटीनेंस, डेमो, इंस्‍टॉलेशन तथा मूल्‍य वर्धित सेवाओं (VAS) के अलावा प्रोटेक्‍शन एवं एक्‍सटैंडेड वारंटी, इनबाउंड, आउटबाउंड एवं नॉन-वॉयस कस्‍टमर केयर सेवाओं ने इसे आगे बढ़ने में मदद की है। हाल में, जीव्‍स ने ग्राहकों के लिए प्रोडक्‍ट रिपेयर, मेंटीनेंस तथा इंस्‍टॉलेशन सेवाएं उपलब्‍ध कराने के मकसद से अपनी होम प्रोडक्‍ट सेवाएं भी शुरू की हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like