BREAKING NEWS

अध्यक्ष बनें मुकेश माधवानी,सचिव रितेश जैन

( Read 3407 Times)

28 Jun 20
Share |
Print This Page
अध्यक्ष बनें मुकेश माधवानी,सचिव रितेश जैन

उदयपुर। उदयपुर बेकरी एसोसिएशन (ऑल बेकर्स एंड मैन्युफैक्चरर्स ) की कार्यकारिणी का आज १०० फीट रोड स्थित अशोका ग्रीन पैलेस में आयोजित हुई बैठक में गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से मुकेश माधवानी अध्यक्ष एवं रितेश जैन सचिव निर्वाचित किये गये।

बैठक में उदयपुर क्षेत्र के बेकरी व्यवसाय से जुडे व्यवसायियों ने हिस्सा लिया और सर्वसम्मति से एसोसिएशन कार्यकारिणी का गठन करते हुए पदभार सौंपे। बेकरी व्यवसाय से जुडी विभिन्न समस्याओं, प्रतिभागियों के सुझावों सहित आगे की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा की गई।

इस अवसर पर नवगठित कार्यकारिणी में संजय कालरा उपाध्यक्ष, उमेश मटाई सह सचिव और राजकुमार सचदेव को कोषाध्यक्ष, नरेंद्र पटवा, विक्रम माधवानी, संजय वाधवानी, मुकेश वाधवानी, बाबू भाई, ओमप्रकाश लालवानी, जगदीश कुमार, रवि चौधरी, ललित कुमार,पवन जैन, विशाल गुआलानी, जुम्मे खाँ आदि को कार्यकारिणी सदस्य तथा वीरेंद्र मटाई, ब्रह्मानंद गुआलानी, स्माइल अली, याकूब भाई, सुरेश चोटरानी को संरक्षक मनोनीत किया गया।

मुकेश माधवानी ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से एसोसिएशन के सर्वांगिण विकास के साथ-साथ सरकार से जुडे एजेंडो पर बात की गई। जिसमें उदयपुर में बेकरी नगर की स्थापना करना, बेकरी नगर में बेकरी व्यवसाइयों को प्लॉट दिलवाना, बेकरी मैन्युफैक्चरर्स, शॉप से जुडे कर्मचारियों के लिए रहने की व्यवस्था, स्कूल आदि का प्रबंध करना। खाद्य नियमों के तहत आने वाली समस्याओं पर सरकार से बात करना। एसोसिएशन में मेंबरशिप के लिए मापदंड लागू करना सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में उपस्थित प्रतिभागियों ने आगामी बैठक में इस पर रूपरेखा बनाने पर सहमति बनाई। बैठक में होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष भगवान वैष्णव सहित बेकरी व्यापारियों ने अपने सुझाव दिये।

बेकरी नगर की स्थापना रहेगा लक्ष्य- माधवानी ने बताया कि मेरा प्रयास रहेगा कि इस १ साल की समय अवधि के दौरान ही बेकरी नगर की स्थापना हो , जिसमें कर्मचारियों के लिए रहने के लिए अपार्टमेंट, स्कूल, बेकरी व्यवसायियों के लिए प्लॉट आदि बनाए जाए। साथ ही बेकरी व्यवसाइयों को बिजली से जुडी समस्याओं, लाइसेंस की समस्याओं को सरकार के समक्ष रखकर उनका समाधान करवानें के सामूहिक प्रयास किये जायगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like