GMCH STORIES

आकाश भीलवाड़ा की छात्रा इरम काजी के 720 में 720 अंक और एआईआर 1 हासिल कर नीट 2024 परीक्षा में नेशनल टॉपर बनी है

( Read 1939 Times)

06 Jun 24
Share |
Print This Page

आकाश भीलवाड़ा की छात्रा  इरम काजी के 720 में 720 अंक और एआईआर 1 हासिल कर नीट 2024 परीक्षा में नेशनल टॉपर बनी है

भीलवाड़ा। परीक्षण तैयारी सेवाओं में राष्ट्रीय अग्रणी आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) ने भीलवाड़ा में अपनी छात्रा की उल्लेखनीय उपलब्धि की घोषणा करते हुए गर्व महसूस किया, जिन्होंने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) 2024 में 720 में से 720 परफेक्ट स्कोर हासिल किया और एआईआर 1 प्राप्त कर नेशनल टॉपर के रूप में उभरी है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) मंगलवार को परिणाम घोषित किए हैं।
स्टूडेंट्स की उपलब्धि में उनके परिवार, शिक्षकों, और आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के समर्थन का बड़ा हाथ है। उनके साथी, परिवार और समर्थकों के एक साथित्य का परिणाम है जो उन्हें इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर पर पहुंचाया है। स्टूडेंट्स ने प्रभावशाली स्कोर हासिल करके अपने माता-पिता और एईएसएल के पूरे स्टाफ को गौरवान्वित किया है।
स्टूडेंट्स नीट को क्रैक करने के लिए एक साल के क्लासरूम कोर्स में आकाश के साथ शामिल हुए थे, जिसे दुनिया की सबसे कठिन प्रवेश परीक्षा माना जाता है. उन्होंने नीट में शीर्ष परसेंटाइल्स की कुलीन सूची में अपने प्रवेश का श्रेय अवधारणाओं को समझने और उनके सीखने के कार्यक्रम के सख्त पालन में उनके प्रयासों को दिया. “हम आभारी हैं कि आकाश ने दोनों में मेरी मदद की है. लेकिन आकाश की सामग्री और कोचिंग के लिए, हमनें थोड़े समय में विभिन्न विषयों में कई अवधारणाओं को नहीं समझा होगा,” उन्होंने कहा.
आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के क्षेत्रीय निदेशक अखिलेश दीक्षित जी ने कहा, सभी स्टूडेंट्स को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि पर बहुत-बहुत बधाई. "हमें अपने स्टूडेंट्स की उपलब्धि पर गर्व महसूस हो रहा है. उनका प्रभावशाली स्कोर और एनईईटी 2024 में राष्ट्रीय टॉपर का खिताब हमारे छात्रों की क्षमता और हमारी शिक्षण पद्धतियों की प्रभावशीलता के चमकदार उदाहरण हैं. आकाश में, हम अपने छात्रों को उनके सपनों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए सर्वोत्तम संसाधन और प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इन स्टूडेंट्स की सफलता निसंदेह कई और छात्रों को उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करेगी."


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like